लाइव टीवी

ठंड से बचने के लिए ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर चलाई रोडवेज बस, VIDEO वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 14, 2019, 3:23 PM IST
ठंड से बचने के लिए ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर चलाई रोडवेज बस, VIDEO वायरल
टूटे शीशे पर ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर चलाई बस

ड्राइवर जितेंद्र का कहना है कि ठंड अधिक थी और बस के आगे का शीशा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से उसे हेलमेट लगाकर बस चलाना पड़ा. हेलमेट लगा कर रोडवेज बस चलाने वाले ड्राइवर की चारों तरफ चर्चा हो रही है

  • Share this:
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur) में रोडवेज बस के एक ड्राइवर का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ड्राइवर हेलमेट लगा कर रोडवेज बस चला रहा है. बताया जा रहा है कि आगे का शीशा टूटने के चलते ड्राइवर जितेंद्र ने सर्दी से बचने के लिए हेलमेट लगाकर ये रोडवेज बस चलाई. हेलमेट लगाकर बस चलाने का यह मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

इस मामले में महोबा डिपो के एआरएम उमेश चंद्र आर्या ने बताया कि हमीरपुर डिपो की यह बस हमीरपुर से कानपुर गई थी. कानपुर से बस को महोबा जाना था. इस दौरान कानपुर के रास्ते में एक विक्षिप्त महिला ने पत्थर मारकर बस के आगे का शीशा तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक बस में सवारियां भरी हुई थीं. बारिश की वजह से ठंड बढ़ गई थी जिसके चलते डिपो चालक ने सर्दी से बचने के लिए हेलमेट लगा लिया और बस को चलाया.

वहीं बस ड्राइवर जितेंद्र का कहना है कि ठंड अधिक थी और बस के आगे का शीशा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से उसे हेलमेट लगाकर बस चलाना पड़ा. हेलमेट लगा कर रोडवेज बस चलाने वाले ड्राइवर की चारों तरफ चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- PM मोदी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए हर परिवार दे 11 रुपए और पत्थर: CM योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर