हमीरपुर: यमुना में बहकर आ रहे शव, कोरोना संक्रमण की आशंका में मचा हड़कंप

हमीरपुर में यमुना नदी में कई शव तैरते दिखने से हड़कंप मचा है. (Photo: 
नदी में शवों की तस्वीर खींचता पुलिसकर्मी)

हमीरपुर में यमुना नदी में कई शव तैरते दिखने से हड़कंप मचा है. (Photo: नदी में शवों की तस्वीर खींचता पुलिसकर्मी)

Hamirpur News: हमीरपुर के नायब तहसीलदार प्रमेंद्र सचान ने बताया कि कानपुर-सागर मार्ग पर यमुना नदी में पुल के पास कुछ जले-अधजले शव तैर रहे हैं. जांच की जा रही है कि ये शव कहां से आ रहे हैं.

  • Share this:

हमीरपुर. कोरोना संक्रमण के बीच हमीरपुर (Hamirpur) से चौंकाने वाली खबर आ रही है. यहां यमुना नदी में शव (Deadbody) बहकर आने का सिलसिला शुरू हो गय है. ज़िला मुख्यालय की शहर कोतवाली क्षेत्र से निकली यमुना नदी में आधा दर्जन शव तैरते देखे जा सकते हैं. आशंका जताई जा रही है कि ये शव दूर-दराज के इलाकों से बहकर आ रहे हैं. इस बीच नदी के पानी मे भी संक्रमण फैलने की आशंका प्रबल हो गई है. कोरोना संक्रमण के बीच शवों के बहकर आने से नदी के तटवर्ती इलाको में दहशत का माहौल है. बता दें 2 साल पहले भी इसी तरह से बहकर आधा दर्जन शव आए थे.

हमीरपुर के नायब तहसील दार प्रमेंद्र सचान ने बताया कि हमीरपुर के कानपुर-सागर मार्ग पर यमुना नदी में पुल के पास कुछ जले-अधजले शव तैर रहे हैं. जांच की जा रही है कि ये शव कहां से आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही कार्रवाई की जा रही है.

Youtube Video

तुम्हारा इलाका, मेरा इलाका करने में व्यस्त  पुलिस
उधर शव मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई करने की बजाए क्षेत्र के चिन्हाकन में जुट गई है. हमीरपुर पुलिस ने फिलहाल कानपुर आउटर पुलिस को इसकी सूचना दी है. हमीरपुर मामले में एएसपी अनूप सिंह ने कहा कि यमुना नदी में कुछ शव बहकर आने की सूचना मिली है. प्रभारी निरीक्षक को मौके पर भेजा गया. उन्होंने बताया कि ये यमुना नदी के एक तरफ हमीरपुर है और दूसरी तरफ कानपुर आउटर है. पता चला कि शव कानपुर आउटर की तरफ हैं. इनको यमुना में प्रवाहित करके अंतिम संस्कार किया गया है. इस संबंध में कानपुर आउटर पुलिस को सूचना दे दी गई है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इनका जल प्रवाह कर अंतिम संस्कार किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज