Home /News /uttar-pradesh /

हमीरपुर: डेढ़ साल की बेटी और मां का फांसी से झूलता मिला शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

हमीरपुर: डेढ़ साल की बेटी और मां का फांसी से झूलता मिला शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

UP: हमीरपुर में मां-बेटी का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है . (सांकेतिक तस्वीर)

UP: हमीरपुर में मां-बेटी का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है . (सांकेतिक तस्वीर)

Hamirpur Crime News: एसपी हमीरपुर कमलेश दीक्षित का कहना है कि मृतक महिला के मायके वालों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक घर में मां और बेटी के शव फांसी के फंदे पर लटके होने की जानकारी फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सू पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच करते हुए मां और इसकी डेढ़ साल की बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मां-बेटी की मौत को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं हैं जबकि पुलिस इसे घरेलू कलह के चलते आत्महत्या बता रही है. परिजनों ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की है.

मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव का है. गांव में आज सुबह एक नवविवाहिता शानू और उसकी डेढ़ साल की मासूम बेटी के शव उसी के घर में फांसी के फंदे से लटके होने की जानकारी फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई वैसे ही कुरारा थाना पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच पडताल करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

परिजनों का आरोप है कि पति अंकित तिवारी ने ही अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारा है जबकि पुलिस का कहना है कि महिला का पति शराब पीकर घर में कलह करता था, जिसके चलते महिला ने पहले अपनी बेटी को फांसी लगाई. और फिर खुद फांसी के फंदे से झूल गई.

फिलहाल हत्या और आत्महत्या के बीच मामला उलझा हुआ है. एसपी हमीरपुर कमलेश दीक्षित का कहना है कि मृतक महिला के मायके वालों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

Tags: Crime in up, Hamirpur news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर