लाइव टीवी

हमीरपुर: 12 साल की मसूम की हत्‍या, परिजनों ने जताई रेप की आशंका
Hamirpur-Uttar-Pradesh News in Hindi

UMA SHANKER | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 23, 2020, 7:43 AM IST
हमीरपुर: 12 साल की मसूम की हत्‍या, परिजनों ने जताई रेप की आशंका
मौके पर जांच में जुटे एसपी श्लोक कुमार

घटना के वक्‍त पीड़ि‍ता के परिजन फसल काटने के लिए खेत गए हुए थे. बच्‍ची का शव निर्वस्‍त्र अवस्‍था में मिला, जिसके बाद रेप (Rape) की आशंका जताई जा रही है.

  • Share this:
र्हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक 12 साल की किशोरी की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. किशोरी की निर्वस्‍त्र अवस्था में शव मिलने पर दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किशोरी के चेहरे पर लोहे की किसी वस्तु से हमला कर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं.

मामला हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र का है, जहां 12 वर्षीय किशोरी घर पर अकेली थी. उसके माता-पिता व बहन खेतों पर फसल की कटाई करने गए थे. देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए. घर में किशोरी का शव नग्न अवस्था में मिला. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. शव को देख कर हत्यारों की दरिंदगी साफ पता चल रहा था. बताया जा रहा है कि किसी वजनी चीज से सिर व चेहरे पर प्रहार कर किशोरी की जान ली गयी है. उसके मुंह में लोहे का रिंच भी ठूंसा गया था.

एसपी ने जांच के लिए गठित की टीमें
सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सहित डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम पहुंची. वारदात के खुलासे के लिए एसपी श्लोक कुमार ने पुलिस की पांच टीमें लगाई हैं. एसपी श्‍लोक कुमार ने बताया कि एक 12 वर्षीया बालिका की हत्या मिली थी, जिसके बाद थाने की टीम पहुंची और तफ्तीश में जुट गई. कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही पांच टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही इसका खुलासा होगा. दुष्कर्म की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी. क्राइम सीन को देखते हुए लगता है कि एक ही शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा.




ये भी पढ़ें:

लखनऊ: जनता कर्फ्यू के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 7:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर