लाइव टीवी

हमीरपुर: 12 सेकेंड में तहसील बाबू को चपरासी ने मारे 6 जूते, VIDEO वायरल
Hamirpur-Uttar-Pradesh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2020, 9:20 AM IST

बताया जा रहा है कि चपरासी ने पहले शराब पी और बाद में 12 सेकेंड में 6 जूतों की बरसात करते हुए बाबू की पिटाई कर डाली.

  • Share this:
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक तहसील बाबू (Tehsil Clerk) की पिटाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. वायरल वीडियो में एक चपरासी तहसील बाबू को जूते से पीटता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि चपरासी ने पहले शराब पी और बाद में 12 सेकेंड में 6 जूतों की बरसात करते हुए बाबू की पिटाई कर डाली. इस दौरान वहां खड़े अन्य कर्मचारियों ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया.

हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्ष कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन जूतमपैजार के इस वीडियो की जिले में खूब चर्चा हो रही है.

मौदहा तहसील का है मामला
मामला हमीरपुर जिले के मौदहा तहसील का है, जहां चपरासी ने मामूली विवाद के चलते तहसील में ही अपने बाबू की जूतों से जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि इस चपरासी ने पहले शराब पी और बाद में 12 सेकेंड में 6 जूतों की बरसात करते हुए बाबू की पिटाई शुरू कर दी.



अधिकारियों ने लिया संज्ञान


वीडियो में कुछ लोगों की आवाज भी आ रही है जो दोनों को उकसा रहे हैं. एक शख्स यह कहता नजर आ रहा है, 'संतराम पिट गया'. संतराम बहुत मार खा रहा है, लेकिन वह मार नहीं पा रहा है.' इस बीच, वायरल वीडियो अधिकारियों के पास भी पहुंचा, जिसका संज्ञान लेकर अब जांच की बात कही जा रही है. उधर, तहसील परिसर में लोग इस वीडियो को चटखारे लेकर फॉरवर्ड करने में जुटे हैं.

(इनपुट: उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें:ट्रंप के दौरे पर प्रियंका ने उठाया था सवाल, अब योगी के मंत्री ने दिया ये जवाब

सरकार में रहकर मुख्यमंत्री बदला लेने और गोली मारने के बात करते हैं: अखिलेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 9:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading