हिमाचल प्रदेश: रेप की शिकार नाबालिग पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
Shimla News in Hindi

हिमाचल प्रदेश: रेप की शिकार नाबालिग पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
फिलीपींस में माता-पिता ही कर रहे बच्चों का यौन शोषण

हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 और पॉक्सो कानून की धारा छह के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक आरोपी ने 15 वर्ष की किशोरी से रेप किया था. अब पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला है. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है. हमीरपुर जिले में करीब दो महीने पहले पीड़िता के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था. पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी. पुलिस ने बताया कि किशोरी से उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया था.

पॉक्सो कानून की धारा 6 के तहत केस दर्ज
लड़की के गर्भवती होने के बारे में पता तब चला जब एक स्थानीय मेडिकल कॉलेज में उसकी चिकित्सकीय जांच की गई. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 और पॉक्सो कानून की धारा छह के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है.

बेचैनी महसूस होने पर नाबालिग ने मां को बताया



पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने घटना के बारे में मंगलवार को अपनी मां को तब बताया जब उसे बेचैनी महसूस हुई. उसकी मां उसे स्थानीय मेडिकल कॉलेज लेकर गईं, जहां उसके गर्भवती होने का पता चला.



पीड़िता को धमकी देता था आरोपी
पीड़िता की मां ने पुलिस से की गई शिकायत में लिखा है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला उसका पड़ोसी उसकी बेटी को धमकी देता था कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को बताया कि उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

ये भी पढ़ें - 

पटना हाईकोर्ट ने ट्रेन में महिला की मौत का लिया संज्ञान, अगली सुनवाई 3 जून को

उत्तराखंड: बोर्ड एग्जाम कराने के लिए केंद्र सरकार से मांगा गया 1 करोड़ का बजट
First published: May 29, 2020, 9:45 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading