लाइव टीवी

राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हिमाचल की टीम रवाना

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 2, 2019, 11:59 PM IST
राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हिमाचल की टीम रवाना
एथलेटिक्स टीम को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी गईं.

हिमाचल प्रदेश स्कूली अंडर-17 एथलेटिक्स टीम (Under-17 Athletics Team) को राष्ट्रीय स्कूली खेल प्रतियोगिता (National school sports competition) के लिए रवाना होते समय नशे के खिलाफ आवाज बुलंद करने की शपथ दिलाई गई.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश स्कूली अंडर-17 एथलेटिक्स टीम (Under-17 Athletics Team) को राष्ट्रीय स्कूली खेल प्रतियोगिता (National school sports competition) के लिए रवाना होते समय नशे के खिलाफ आवाज बुलंद करने की शपथ दिलाई गई. खिलाड़ियों ने 'ड्रग्स नहीं दूध चाहिए, देश का युवा मजबूत चाहिए' नारे को बुलंद कर शपथ (Players took oath against drugs) ग्रहण की. साथ ही सामाजिक संस्था यस हिमाचल प्रदेश ने खिलाड़ियों को ट्रैक सूट देकर सम्मानित किया. स्कूली टीम के खिलाड़ियों ने यस हिमाचल का ट्रैक सूट (Tracksuit) देने के लिए धन्यवाद किया. इस दौरान खेलों में हिमाचल प्रदेश का नेतृत्व एवं प्रतिनिधित्व कर चुके खिलाड़ी नरेन्द्र अत्री विशेषतौर पर मौजूद रहे.

नरेन्द्र अत्री ने चैंपियन धावक धविकाओं को शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि वे राष्ट्रीय स्कूली खेल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर अपने माता पिता, स्कूल एवं प्रदेश का नाम रोशन करेंगे. साथ ही उम्मीद जाहिर की कि वे सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ भी मजबूती के साथ खड़े होकर समाज व देश के प्रति जिम्मेदार भूमिका निभाएंगे.

उन्होंने सामाजिक संस्था के प्रयास एवं युवाओं को प्रोत्साहित करने की प्रशंसा की और आशा व्यक्त की कि संस्था सामाज में बढ़ रही नशे जैसी कुरीतियों के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रखेगी. इस मौके पर सामाजिक संस्था यस हिमाचल के खेलकूद विभाग के प्रदेश संयोजक नरेश राणा, स्कूली टीम के कोच विक्रम, वीरभगत, प्रवीण पठानिया, सुरजीत ठाकुर, सरीता, रंजनी कुमारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - मंडी में खुला प्रदेश का दूसरा शून्य लागत प्राकृतिक खेती उत्पाद विक्रय केंद्र

ये भी पढ़ें - मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले धवाला : बनाएंगे तो ठीक है, नहीं बनाएंगे तो भी ठीक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 11:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर