लाइव टीवी

जालौन: पुलिस के सामने ही हत्या आरोपी ने दी धमकी, बोला- छूट कर आते ही करूंगा एक और खून
Hamirpur-Uttar-Pradesh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 10, 2020, 2:44 PM IST
जालौन: पुलिस के सामने ही हत्या आरोपी ने दी धमकी, बोला- छूट कर आते ही करूंगा एक और खून
हत्यारोपी धर्मेंद्र

उसने कहा कि उसे हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है. वह पुलिस के सामने खुलेआम बेबाक होकर बोलता रहा कि जिस दिन वह जेल से छूटकर आएगा उस दिन वह गौरव को घर में घुसकर गोली मारेगा.

  • Share this:
जालौन. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun) जनपद में एक हत्यारोपी ने पुलिस (Police) के सामने ही एक और क़त्ल करने की धमकी दी है. दरअसल जिले के कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम हांसा में 6 फरवरी को एक वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. लेकिन आरोपी को हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है और वह खुलेआम पुलिस के सामने धमकी देता हुआ नजर आया. उसने कहा कि जिस दिन वह जेल से छूटकर आएगा, उस दिन वह खुलेआम एक और कत्ल करेगा.

जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 6 फरवरी को कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम हांसा में रामप्रसाद कुरील की कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के खुलासे के लिए सर्विलांस व स्वाट टीम को लगाया गया था. साथ ही कदौरा पुलिस भी मामले की जांच कर रही थी. उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी धर्मेंद्र अहिरवार पुत्र कैलाश को हमीरपुर मार्ग स्थित मुमताजाबाद को जाने वाले मार्ग से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धर्मेंद्र दूसरी शादी करना चाहता था. जिसके लिये धर्मेंद्र की पहली पत्नी के चाचा राम प्रसाद ने मना किया था. राम प्रसाद द्वारा मना करने पर धर्मेंद्र ने आवेश में आकर उसके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला करके मरणासन्न कर दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

एक और क़त्ल की दी धमकी

गिरफ्तार हुए आरोपी ने कहा कि उसे हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है. उसने बताया कि वह उस रात गौरव की हत्या करने आया था, क्योंकि गौरव ने उसके घर परिवार की जिंदगी बर्बाद कर दी. उसकी हंसती-खेलती जिंदगी में गौरव ने जहर घोल दिया था. जिस वजह से उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. इसी का बदला लेने के लिए वह 6 फरवरी की रात को गौरव की हत्या करने के लिए गया था, लेकिन बीच में रामप्रसाद के आ जाने से उसकी हत्या हो गई. उसने कहा कि उसे हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है. वह पुलिस के सामने खुलेआम बेबाक होकर बोलता रहा कि जिस दिन वह जेल से छूटकर आएगा उस दिन वह गौरव को घर में घुसकर गोली मारेगा. कोई भी उसे रोक नहीं पायेगा. उसने कहा कि अगर उसे पहले ही तमंचा मिल जाता तो उसी रात वह गौरव की गोली मारकर हत्या कर देता.

ये भी पढ़ें:योगी के मंत्री बोले- मुस्लिम औरतें बुर्का पहनती हैं, क्योंकि वे शूपर्णखा की वंशज हैं

रामपुर: तीन तलाक के बाद पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर