लाइव टीवी

हमीरपुर में अपहरण कर प्रेमी जोड़े को लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका
Hamirpur-Uttar-Pradesh News in Hindi

भाषा
Updated: February 4, 2020, 2:56 PM IST
हमीरपुर में अपहरण कर प्रेमी जोड़े को लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका
यूपी के हमीरपुर जिले में प्रेमी जोड़े का युवती के परिजनों ने अपहरण कर करंट लगाकर मारने की कोशिश की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एसपी के मुताबिक मझलवारा और सूपा गांव के बीच एक ट्यूबवेल में प्रेमी जोड़े को करंट लगा दिया गया. आरोपी दोनों के बेहोश होने पर उन्हें मरा समझकर वहीं फेंककर भाग गए

  • Share this:
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) में एक प्रेमी जोड़े को कथित रूप से अपहृत करने और करंट लगाने के बाद उन्हें मरा समझकर फेंकने का मामला सामने आया है. घटना यहां के चिकासी थाना क्षेत्र के अतरा बरौली खरका गांव की है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि उन्हें घटना की शिकायत मिली है. उन्होंने बताया कि दीपक (23) महोबा जिले के एक गांव में अपनी बुआ के घर में रहता है. गांव की रहने 20 वर्षीय युवती से पिछले तीन साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. दूसरी जगह शादी तय होने के बाद युवती 29 जनवरी को अपने प्रेमी दीपक के पास आ गई थी. युवती के परिवारवालों को इसका पता चला तो वो दीपक के घर आ धमके और 30 जनवरी की रात दोनों को अपहृत कर महोबा ले गए.




एसपी ने बताया- युवक-युवती के पैरों में करंट के जख्म
एसपी के मुताबिक मझलवारा और सूपा गांव के बीच एक ट्यूबवेल में प्रेमी जोड़े को करंट लगा दिया गया. आरोपी दोनों के बेहोश होने पर उन्हें मरा समझकर वहीं फेंककर भाग गए. एसपी श्लोक कुमार ने कहा कि युवक और युवती के पैरों में करंट लगने के जख्म हैं, दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.ये भी पढ़ें:

अलीगढ़: CAA प्रदर्शनकारी 150 लोगों से भराए गए बांड, हुआ बवाल तो जिम्मेदार

लखनऊ: सेप्टिक टैंक में गिरकर ढाई साल की बच्ची की मौत, मचा हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर