Home /News /uttar-pradesh /

Hamirpur News: संदिग्ध हालात में मां-बेटी का बंद कमरे में मिला शव, हत्या की आशंका!

Hamirpur News: संदिग्ध हालात में मां-बेटी का बंद कमरे में मिला शव, हत्या की आशंका!

Hamirpur News: संदिग्ध हालात में मां-बेटी का बंद कमरे में मिला शव

Hamirpur News: संदिग्ध हालात में मां-बेटी का बंद कमरे में मिला शव

पुलिस अधीक्षक (SP) कमलेश दीक्षित का कहना है कि महिला ने पहले बच्ची की गला दबाकर हत्या की है. इसके बाद खुद फांसी पर लटक गई है.

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में सोमवार सुबह एक घर में मां और बेटी के शव फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मां-बेटी की मौत को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं हैं. जबकि पुलिस इसे घरेलू कलह के चलते आत्महत्या बता रही है. वहीं मृतका के परिजन पति पर हत्या करने का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की है.

पूरा मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव का है।. इस गांव में आज सुबह एक नवविवाहिता शानू और उसकी डेढ़ साल की मासूम बेटी के शव उसी के घर में फांसी के फंदे से लटके होने की जानकारी फैलते ही गांव में हडकंप मच गया. पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई वैसे ही कुरारा थाना पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच पड़ताल की.

UP: कल्याण सिंह के निधन के बाद CM योगी ने नहीं ली एक झपकी, लखनऊ से अलीगढ़ तक खुद संभाली कमान

घटना के बाद परिजनों का कहना है कि महिला के पति ने ही अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारा है. जबकि पुलिस का कहना है कि महिला का पति शराब पीकर घर में कलह करता था. जिसके चलते महिला ने पहले अपनी बेटी को फांसी लगाई और फिर खुद फांसी के फंदे से झूल गई. पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित का कहना है कि महिला ने पहले बच्ची की गला दबाकर हत्या की है. इसके बाद खुद फांसी पर लटक गई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Tags: CM Yogi, Crime Against woman, Double Murder, Hamirpur news, Suicide Case, Up crime news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर