अपना शहर चुनें

States

गुजरात में बेटा लॉक डाउन में फंसा, एक Tweet पर हमीरपुर पुलिस ने मां को पहुंचाया राशन

हमीरपुर पुलिस ने गुजरात में फंसे एक शख्स के ट्वीट पर उसकी मां तक राशन पहुंचाया.
हमीरपुर पुलिस ने गुजरात में फंसे एक शख्स के ट्वीट पर उसकी मां तक राशन पहुंचाया.

डीआईजी चित्रकूट (DIG Chitrakoot) दीपक कुमार ने बताया कि उनके और हमीरपुर पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए रमेश कुमार का एक ट्वीट था, जिसमें ज़िक्र था कि वह गुजरात में नौकरी करते हैं. लॉक डाउन के दौरान वहीं फंसे हुए हैं. हमीरपुर में घर पर उनकी मां हैं, जिनकी तबीयत ठीक नहीं है. खाने का सामान भी घर में खत्म हो रहा है.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना (COVID-19) संकट के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की लगातार बेहतरीन कामों के लिए तारीफ़ हो रही है. यूपी 112 से लेकर थाना पुलिस लॉक डाउन (Lockdown) में आम लोगों के साथ नज़र आ रही है. कहीं पुलिस घरों में राशन पहुंचा रही है, तो कहीं बीमार को अस्पताल. भूखों को खाना खिलाने और पानी पिलाने में भी खाकी मुस्तैद नजर आ रही है. इसी लॉक डाउन के बीच बुंदेलखंड के हमीरपुर से भी सुकून देने वाली खबर सामने आई है.

किया ट्वीट- मां की तबियत ठीक नहीं, राशन खत्म हो रहा

डीआईजी चित्रकूट दीपक कुमार ने बताया कि उनके और हमीरपुर पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए रमेश कुमार का एक ट्वीट था, जिसमें ज़िक्र था कि वह गुजरात में नौकरी करते हैं. लॉक डाउन के दौरान वहीं फंसे हुए हैं. हमीरपुर में घर पर उनकी मां हैं, जिनकी तबीयत ठीक नहीं है. खाने का सामान भी घर में खत्म हो रहा है.



डीआईजी ने जलालपुर थानाध्यक्ष को दिया निर्देश और मां को मिला राशन
रमेश के इस ट्वीट पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और डीआईजी चित्रकूट दीपक कुमार ने रमेश कुमार से उनकी मां का पूरा पता पूछा, जो हमीरपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र में था. इस जानकारी पर दीपक कुमार ने जलालपुर के थानाध्यक्ष को रमेश के घर पर राशन पहुंचाने के निर्देश दिए. डीआईजी के निर्देश पर जलालपुर थानाध्यक्ष ने रमेश की मां को राशन दिया. डीआईजी चित्रकूट दीपक कुमार ने बताया की वह आश्वस्त करते हैं कि लोग पूरी गंभीरता से लॉक डाउन का पालन करें. बाकी हर तरह की सहायता के लिए पुलिस उनके साथ 24 घंटे है.

ये भी पढ़ें:

इस COVID-19 पाॅजिटिव मरीज से UP के 2 जिलों के प्रशासन में हड़कंप, जांच शुरू

भदोही: रामायण सीरियल के जामवंत बोले- पीएम मोदी देश को COVID-19 से बचा रहे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज