लाइव टीवी

हमीरपुर में किशोरी की हत्या, परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इंकार, सीएम को बुलाने पर अड़े
Hamirpur-Uttar-Pradesh News in Hindi

UMA SHANKER | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2019, 2:28 PM IST
हमीरपुर में किशोरी की हत्या, परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इंकार, सीएम को बुलाने पर अड़े
हमीपुर में 17 साल की किशोर की हत्या मामले में परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है.

मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र पंधरी गांव का है. यहां रहने वाले अमर सिंह की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू 12वीं की छात्रा थी. वह 25 दिसंबर को सुबह कोचिंग के लिए घर से निकली थी और अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण करके हत्या कर दी. उसका शव रेलवे ट्रेक में फेंक दिया था.

  • Share this:
हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamrpur) जिले में हुई छात्रा की हत्या (Murder) का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. 25 दिसम्बर को सुबह रेलवे ट्रैक पर छात्रा का शव मिला था, जिसके चलते परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. पोस्टमार्टम होने के बाद शुक्रवार को मृतिका का शव जब गांव पहुंचा तो ग्रामीणों और परिजनों ने हंगामा शुरू करते हुये शव का अंतिम संस्कार से मना कर दिया. परिजनों का आरोप है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा गया है. साथ ही उनकी बेटी के साथ हुए दुराचार को छिपाया जा रहा है. पुलिस मामले को छिपाने में लगी है. परिजनों ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार किया जायेगा. साथ ही परिजन मुख्यमंत्री योगी के हमीरपुर आने की मांग पर डटे हुए हैं.

मामला जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र पंधरी गांव का है. यहां रहने वाले अमर सिंह की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू 12वीं की छात्रा थी. वह 25 दिसंबर को सुबह कोचिंग के लिए घर से निकली थी और अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण करके हत्या कर दी. उसका शव रेलवे ट्रेक में फेंक दिया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, जिसका पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद हत्या का खुलासा हुआ कि छात्रा की हत्या के पहले उसे गंभीर चोट दी गई, जिसके चलते उसके सिर और हाथ सहित कई जगह गंभीर चोटें मिली है. परिवार वालों को आशंका है कि पहले उनकी बेटी के साथ दुराचार किया गया, उसके बाद उसकी हत्या की गई है.

आरोपी गिरफ्त से दूर



पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है मगर अभी तक आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है और न ही खुलासा कर सकी है. इससे परिजनों में आक्रोश व्याप्त है और मृतिका के शव को घर के बाहर रखकर हंगामा शुरू कर दिया है. उनकी मांग है कि जब तक हत्या का खुलासा नहीं हो जाता है और आरोपी गिरफ्तार नहीं होते तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. वहीं मृतिका की दादी का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब तक नही आएंगे, तब तक हम अंतिम संस्कार नही करेंगे.



hamirpur sp
एसपी श्लोक कुमार के अनुसार पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है.


वहीं इस मामले में एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि खुलासे के लिए टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

CAA प्रदर्शन में पति-पत्नी गिरफ्तार, 8 दिन से दुधमुंही बच्ची को इंतजार

CAA Protest: यूपी के DGP बोले- निर्दोष को नहीं छू रहे, दोषी को छोड़ नहीं रहे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 2:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading