लाइव टीवी

हमीरपुर: चार दिन से लापता युवती का क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार
Hamirpur-Uttar-Pradesh News in Hindi

भाषा
Updated: May 23, 2020, 11:24 AM IST
हमीरपुर: चार दिन से लापता युवती का क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार
बिहारी मज़दूर और ऑटो ड्राइवर ने मिलकर की हत्या

युवती 19 मई की दोपहर खेत से घर लौटते समय रहस्यमय तरीके से लापता हो गयी थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट (Report) उसके पिता ने थाने में दूसरे दिन दर्ज करवाई थी.

  • Share this:
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में चार दिन पहले लापता हुई एक युवती का क्षत-विक्षत शव पुलिस ने जंगल की झाड़ियों से बरामद किया. साथ ही पुलिस ने इस सिलसिले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अनुराग सिंह (Anurag Singh) ने बताया कि शुक्रवार को ग्रामीणों की सूचना पर 20 साल की युवती का शव यमुना नदी (Yamuna River) के किनारे जंगल की झाड़ियों से बरामद किया गया जिसकी शिनाख्त कर ली गई है.

उन्होंने बताया, "युवती 19 मई की दोपहर खेत से घर लौटते समय रहस्यमय तरीके से लापता हो गयी थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने थाने में दूसरे दिन दर्ज करवाई थी." सिंह ने बताया, "शव मिलने की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार सिंह भी घटनास्थल का निरीक्षण करने श्वान दस्ते के साथ पहुंचे थे. यह दस्ता घटनास्थल से कुछ दूरी पर बने सुमेरपुर प्रखंड प्रमुख के निजी नलकूप (ट्यूबवेल) पर जाकर रुक गया जहां मौजूद प्रखंड प्रमुख के मौसेरे भाई शिवनारायण यादव और उसी गांव के अतुल सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई."

अतुल ने स्वीकार किया कि युवती और उसका मिलना-जुलना था
उन्होंने बताया कि पूछताछ में अतुल ने स्वीकार किया कि युवती और उसका मिलना-जुलना था. मंगलवार (19 मई) की दोपहर युवती नलकूप पर पानी पीने आयी थी. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने युवती के दुपट्टे से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और शव झाड़ियों में छिपा दिया था."सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शरदचन्द्र पटेल ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर सुमेरपुर के प्रखंड प्रमुख जयनारायण यादव, उसके छोटे भाई राजनारायण, मौसेरे भाई शिवनारायण, अतुल सिंह और अटल सिंह के खिलाफ हत्या और शव छिपाने का मुकदमा दर्जकर अतुल को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.  एसएचओ ने बताया कि युवती के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा. फिलहाल, मामले में आगे की जांच की जा रही है.



ये भी पढ़ें- 



HC से मधु कोड़ा को झटका, कोयला घोटाले मामले में दोषी होने पर रोक लगाने से इनकार

5 महीने का भ्रूण हाथ में ले रात भर रोते रहे पति-पत्नी, लेकिन नहीं पसीजे डॉक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 11:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading