लाइव टीवी

हाई-टेंशन लाइन की चपेट में आया ट्रक धू-धू कर जला, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान...

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2020, 5:56 PM IST
हाई-टेंशन लाइन की चपेट में आया ट्रक धू-धू कर जला, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान...
हाई-टेंशन लाइन की चपेट में आने से ट्रक में लगी आग

आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी और खुद ही आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया...

  • Share this:
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले (Hamirpur district) में हाई टेंशन लाइन (High tension line) की चपेट में आने से एक ट्रक (burning truck) आग के गोले में तब्दील हो गया. हालांकि ड्राइवर और क्लीनर ने किसी तरह से आग की लपटों में घिरे ट्रक से कूद कर जान बचा ली. स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की लेकिन आग के गोले में तब्दील हो चुका ट्रक समूचा जल गया.

टला बड़ा हादसा
पूरा मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां के चंडौत कसबे से गुजरते समय एक ट्रक काफी नीचे लटक रहे हाई टेंशन लाइन के तार की चपेट में आ गया और उसमें आग लग गई. गनीमत ये रही कि आस-पास कोई और वाहन उस समय नहीं था जिससे बड़ा हादसा टल गया. ट्रक में लगी आग से किसी तरह ड्राइवर और खलासी ने कूद कर अपनी जान बचा ली. आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी और खुद ही आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया और जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचती पूरा ट्रक स्वाहा हो चुका था.

विद्युत विभाग की लापरवाही और फायर ब्रिगेड (fire brigade) के टाइम से न पहुंचने की वजह से स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश भी देखने को मिला. लोगों का कहना था कि सूचना दिए जाने के बावजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ी इतनी देर से पहुंची तब तक पूरा ट्रक जल चुका था. गनीमत आग फैली नहीं और बड़ा हादसा होने से बच गया.

ये भी पढ़ें -33 साल से बदले की आग में जल रहे शख्स ने CAA प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर बरसाई थी गोलियां!


शाहीन बाग की तर्ज पर प्रयागराज में मुस्लिम महिलाओं ने CAA-NRC के खिलाफ संभाली मोर्चे की कमान...


CAA समर्थन को लेकर यूपी में 6 रैलियां करेगी बीजेपी, अमित शाह लखनऊ से करेंगे आगाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर