Home /News /uttar-pradesh /

UP News: दूल्‍हा बना बेटा दुल्‍हन को डाल रहा था वरमाला, फिर मां की एंट्री के बाद मच गई अफरा-तफरी

UP News: दूल्‍हा बना बेटा दुल्‍हन को डाल रहा था वरमाला, फिर मां की एंट्री के बाद मच गई अफरा-तफरी

लड़के के माता-पिता शादी से नाराज थे.

लड़के के माता-पिता शादी से नाराज थे.

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर में शादी समारोह में दूल्‍हे (Groom) को उसकी मां द्वारा जयमाल स्‍टेज पर चप्‍पल से पीटने का मामला सामने आया है. दरअसल, बेटे ने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ दूसरी जाति की लड़की से कोर्ट मैरिज (Court Marriage) कर ली थी और इसके बाद लड़की के पिता ने उसे धूमधाम से विदा करने के लिए शादी का कार्यक्रम रखा था. इस दौरान वहां दूल्‍हे की मां पहुंच गई और फिर जो हुआ वह चर्चा का कारण बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...
    हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, अपने बेटे द्वारा दूसरी जाति की लड़की से शादी (Marriage) करने से नाराज मां ने जयमाल के दौरान न सिर्फ हंगामा काटा बल्कि दूल्हे की चप्पल से जमकर पिटाई कर डाली. इसके बाद शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, मां के द्वारा अपने दूल्‍हे बेटे की स्‍टेज पर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यही नहीं, किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने दूल्‍हे की मां को समारोह से बाहर किया और फिर शादी की बाकी की रस्में आनन-फानन में निपटाने की बात सामने आई है.

    जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर के सुमेरपुर कस्‍बे के रहने वाले एक लड़के ने अपने माता-पिता को बिना बताए पड़ोस में रहने वाली लड़की से पिछले दिनों कोर्ट मैरिज कर ली थी. इसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे. बेटे के कोर्ट मैरिज करने से माता-पिता नाखुश थे, लेकिन लड़की के कोर्ट मैरिज करने के बाद उसके पिता ने धूमधाम से शादी करने का फैसला किया. इस बीच शनिवार को शादी सुमेरपुर कस्बे के ही एक गेस्टहाउस में हो रही थी. यही नहीं, लड़की पिता ने अपने दोस्तों और परिचितों को शादी के कार्ड भी बांटे थे. वहीं, दूल्‍हे के नाराज माता-पिता को शादी में नहीं बुलाया था.

    जब चप्पल से लेकर दूल्हे पर टूट पड़ी मां
    बता दें कि लड़के के माता-पिता इस बेमेल शादी के खिलाफ थे और इसी वज‍ह से दूल्‍हन के पिता ने उन्‍हें आमंत्रित नहीं किया था. वहीं, जब जयमाला के कार्यक्रम के दौरान दूल्‍हा-दुल्‍हन एक दूसरे को वरमाला पहना रहे थे, उसी वक्त दूल्हे की मां मुंह पर कपड़ा बांधकर अचानक स्टेज पर आ धमकी और चप्पल उतार कर बेटे के ऊपर टूट पड़ी. इस दौरान दूल्हे ने दुल्हन के पीछे छिपकर किसी तरह अपना बचाव किया. हालांकि इसके बाद कुछ लोगों ने दूल्‍हे की मां को पकड़कर स्‍टेज से नीचे उतार दिया. इसके बाद वह गाली-गलौज करते हुए शादी से वापस चली गई.

    फिर आनन-फानन में हुई शादी
    दूल्‍हे की मां के हंगामे के बाद न सिर्फ कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई बल्कि इसके बाद शादी की अन्य रस्में आनन-फानन में निपटाकर दुल्हन को विदा किया गया. यही नहीं, इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, मां द्वारा अपने दूल्‍हे बने बेटे पर चप्‍पलों की बारिश चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें कि अलग-अलग जाति से संबंध रखने वाले लड़का और लड़की हमीरपुर के सुमेरपुर कस्‍बे के ही रहने वाले हैं, लेकिन कोर्ट मैरिज के बाद लड़का किसी दूसरे शहर में रहता है.

    Tags: Bride and groom story, Hamirpur news, Love marriage, Love Story, Marriage news, UP news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर