UP Panchayat Chunav: हमीरपुर में दो घंटे से बेहोश पड़ा है मतदान अधिकारी, नहीं ले रहा कोई सुध

हमीरपुर जिले के एक पोलिंग बूथ पर घंटों से बेहोश पड़ा है एक मतदान अधिकारी।

हमीरपुर जिले के एक पोलिंग बूथ पर घंटों से बेहोश पड़ा है एक मतदान अधिकारी।

Hamirpur Panchayat Chunav Voting: मामला हमीरपुर जिले के विकास खंड सुमेरपुर के टिकरौली बूथ का है, जहां पेशे से शिक्षक मनोज कुमार की चुनाव ड्यूटी लगी है. वह पीठासीन अधिकारी हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) के तीसरे चरण (Third Phase Polling) के तहत हमीरपुर में भी मतदान हो रहा है. तमाम दावों के बीच अव्यवस्थाओं का आलम यह है कि एक केंद्र पर मतदान अधिकारी दो घंटे से ज्यादा समय से बेहोश होकर जमीन पर गिरा पड़ा है और उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. सूचना के बावजूद अभी तक न पुलिस मौके पर पहुंची है और न ही एम्बुलेंस.

मामला हमीरपुर जिले के विकास खण्ड सुमेरपुर के टिकरौली बूथ का है, जहां पेशे से शिक्षक मनोज कुमार की चुनाव ड्यूटी लगी है. वे पीठासीन अधिकारी हैं. अचानक तबीयत बिगड़ने पर वे बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद से अभी तक उन्हें कोई मेडिकल सुविधा मुहैया नहीं कराई जा सकी है. इतना ही नहीं इस बूथ पर जमकर कोविड प्रोटोकॉल धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

कई जगह दिख रही अव्यवस्था

ऐसा नहीं है कि यह हाल सिर्फ एक बूथ का है. जिले में कई जगह कोरोना गाइडलाइन का पालन होता नहीं दिखाई दे रहा है. महिलाओं और पुरुषों की भीड़ एक साथ मतदान करने में लगी है. साथ ही एक मतदान अधिकारी भी बिहोश होकर पड़ा हुआ है, मगर उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मी भी महज मूकदर्शक बनकर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं.
इन 20 जिलों में जारी है मतदान

यूपी पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में अमेठी, उन्नाव, औरैया, कानपुर देहात, कासगंज, चंदौली, जालौन, देवरिया, पीलीभीत, फतेहपुर, फिरोजाबाद, बलरामपुर, बलिया, बाराबंकी, मेरठ, मुरादाबाद, मिर्जापुर, शामली, सिद्धार्थनगर और हमीरपुर में मतदान हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज