अपना शहर चुनें

States

मासूम से छेड़खानी करते पकड़े गए तांत्रिक की ग्रामीणों ने की पिटाई, पुलिस को सौंपा

मासूम के साथ गलत करने की कोशिश में पकड़ा गया तांत्रिक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मासूम के साथ गलत करने की कोशिश में पकड़ा गया तांत्रिक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तांत्रिक ने एक मासूम के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए और तांत्रिक को पकड़कर जमकर पीटा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 10:28 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. हमीरपुर (hamirpur) जिले में छेड़खानी कर रहे एक तांत्रिक (Tantrik) को ग्रामीणों पकड़कर पीट दिया और उसके बाद पुलिस के हवाले किया. मामला भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव में एक तांत्रिक ने एक मासूम को गलत नीयत के साथ आंगनबाड़ी केंद्र (Anganwadi Center) में ले गया. वहां जैसे ही तांत्रिक ने बच्ची के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की तो बच्ची चीख उठी. उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए और तांत्रिक को पकड़कर जमकर पीटा. पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

बताया गया है कि पिछले कई दिनों से यह तांत्रिक गांव के आंगनबाड़ी केन्द्र में रह रहा था. आरोप है कि रविवार देर शाम तांत्रिक ने गांव की एक मासूम को बहला-फुसलाकर केंद्र में बुला लिया. वहां उसे प्रलोभन देकर बातों में लगाया. इसके बाद उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. इतना करते ही मासूम रोने लगी. उसकी आवाज सुनते ही गांव के लोग वहां पहुंच गए. ग्रामीणों ने बच्ची से बात की तो उसने अपने साथ की गई हरकत बयां कर दी. बच्ची की बात सुनते ही ग्रामीण भड़क गए. उन्होंने तांत्रिक को पकड़कर जमकर पीटा. पिटाई के बाद उसे बंधक बना लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना देकर वहीं बुला लिया.

सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से तांत्रिक को छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई. पुलिस ने मासूम बच्ची के पिता की तहरीर पर ग्राम गहरौली के रहनेवाले 60 वर्षीय छोटेलाल प्रजापति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि वह यहां एक साल से रह रहा था. उसे जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज