VIDEO: हमीरपुर में विधवा को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, सड़क पर फेंका सामान

हमीरपुर में विधवा को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा
हमीरपुर में विधवा को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा

हमीरपुर के एएसपी (ASP) संतोष सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर गिरफ्तार की गई चारों महिलाओं के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक विधवा महिला (Widow Women) को पेड़ से बांधकर पीटा गया. साथ ही घर पर ताला डालकर उसका सामान बाहर फेंक दिया. पुलिस ने पीड़िता को छुड़ाकर चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जबकि बाकी भाग निकलीं. घटना के पीछे मकान खाली कराने का विवाद बताया गया है. महिला के साथ बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके में पहुंची पुलिस ने बंधक बनाई गयी महिला को मुक्त करवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

सदर कोतवाली अंतर्गत भगीरथ के मकान में रहने वाली विधवा शोभा देवी निषाद दूध बेचकर गुजर-बसर करती है. भगीरथ अपने परिवार समेत हेलापुर गांव स्थित मकान में रहता है. कुछ दिन पहले से भगीरथ ने शोभा पर मकान खाली करने का दबाव बनाना शुरू किया. इससे दोनों के बीच दो माह से विवाद चल रहा था.





हेलापुर गांव से आई करीब डेढ़ दर्जन महिलाओं ने शोभा को घर के दरवाजे के पास बबूल के पेड़ में रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. सामान बाहर फेंक घर पर ताला जड़ दिया. हमीरपुर के एएसपी संतोष सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर गिरफ्तार की गई चारों महिलाओं के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. बाकी की तलाश की जा रही है. घटना सामने आने के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज