Home /News /uttar-pradesh /

ऑटो में जबरन मिला रहा था हाथ, Coronavirus के शक में बुला ली पुलिस

ऑटो में जबरन मिला रहा था हाथ, Coronavirus के शक में बुला ली पुलिस

लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की नसीहत दी जा रही है. (Demo Pic)

लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की नसीहत दी जा रही है. (Demo Pic)

संदिग्‍ध युवकों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. शुरूआत में कोरोना (Coronavirus) के लक्षण नही दिखाई दे रहे है, लेकिन तीनों की मेडिकल जांच (Medical Investigation) की जा रही है.

हापुड़ (Hapur) : चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से शुरू हुए कोराना वायरस (Coronavirus) के मामले भारत समेत कई देशों से लगातार सामने आ रहे है. कोराना को लेकर अब लोगों में भी दहशत देखने को मिल रही है, कोरोना के ड़र के चलते लोग अब पुलिस भी बुलाने लगे है. हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक ने कोरोना के शक में पुलिस बुला ली. कोरोना की कॉल सुनकर पुलिस की 112 गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने संदिग्‍ध युवकों को स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के हवाले कर दिया है.

कोरोना के शक में पुलिस को कॉल करने वाले युवक पुनीत ने बताया कि वह कोचिंग कर ऑटो से लौट रहा था. इसी दौरान, ऑटो में दो लोगों ने उससे हाथ मिलाया. कोरोना वायरस का शक होने पर उसने पुलिस को कॉल कर दिया. कॉल मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई. कोरोना को लेकर सतेच पुलिस के सभी जवान मास्‍क और हैंड ग्‍लब्‍स से लैस थे. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने इस बाबत स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अधिकारियों को इस बाबत सूचना दी. जिसके बाद, एम्‍बुलेंस बुलाकर तीनों को आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया.

आइसोलेशन वार्ड में भेजे गए तीनों युवक
बताया जा रहा है कि युवक ने दोनों लोगों की वेशभूषा से उन्‍हे विदेशी समझा और वायरस से संक्रमित होने के शक में पुलिस बुला लिया. हापुड़ सीएमओ रेखा शर्मा का कहना है कि पुलिस से सूचना मिली थी कि ऑटो में बैठे एक युवक ने दो व्‍यक्तियों के संपर्क में आने के बाद चक्‍कर आने की शिकायत की थी. युवक को शक हुआ कि कहीं वह कोरोना वायरस की चपेट में तो नहीं आ गया है. लिहाजा, उसने कॉल का पुलिस को मौके पर बुला लिया. सीएमओ रेखा शर्मा ने बताया कि एम्‍बुलेंस भेजकर तीनों लोगों को लाया गया है.

तीनों संदिग्‍ध युवकों के हो रही है मेडिकल जांच
सीएमओ रेखा शर्मा के अनुसार, पुलिस द्वारा सौंपे गए युवकों को आइसोलेशन वार्ड में रखकर जांच की जा रही है. शुरूआत में कोरोना के लक्षण नही दिखाई दे रहे है, लेकिन तीनों की जांच की जा रही है. तीनों लोगों के विदेश यात्रा के कोई साक्ष्‍य भी नहीं मिले है. आशंका है कि कोरोना को लेकर फैली दहशत के चलते युवक ने पुलिस को कॉल किया होगा. दरअसल भारत में कोरोना के मामले सामने आने के बाद लोगों में एक दहशत बनती जा रही है. जिला प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक करने के प्रयास कर रहा है. उन्‍होंने कहा कि लोगों को कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि सावधानी बरतने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें:   

अब टेंट नहीं, बुलेटप्रूफ मंदिर में विराजेंगे रामलला, नवरात्र के पहले दिन होगी स्थापना
बीजेपी का तंज- हताश अखिलेश यादव अब हाथ की लकीरें दिखाते फिर रहे हैं

Tags: Corona Virus, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर