Home /News /uttar-pradesh /

अयोध्या में राम मंदिर बनता देख खुशी, मथुरा और काशी के लिए भी बनना चाहिए कानून- प्रवीण तोगड़िया

अयोध्या में राम मंदिर बनता देख खुशी, मथुरा और काशी के लिए भी बनना चाहिए कानून- प्रवीण तोगड़िया

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया शुक्रवार को जौपुर पहुंचे.

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया शुक्रवार को जौपुर पहुंचे.

जौनपुर के रूहट्टा स्थित एक निजी होटल में आयोजित हिंदू धर्म रक्षा निधि अर्पण कार्यक्रम से पहले प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा सत्ता में है तो उसे मथुरा-काशी के लिए भी कानून बनाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश और मंदिर तोड़ने वाले जिहादियों को मिट्टी में मिला देना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur News) पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (Praveen togadia) ने शहर के मां शारदा शक्तिपीठ में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया. इसके साथ ही जौनपुर के रूहट्टा स्थित एक निजी होटल में आयोजित हिंदू धर्म रक्षा निधि अर्पण कार्यक्रम से पहले प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा सत्ता में है तो उसे मथुरा-काशी के लिए भी कानून बनाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश और मंदिर तोड़ने वाले जिहादियों को मिट्टी में मिला देना चाहिए.

तोगड़िया ने कहा कि ट्रिपल तलाक पर कानून आ सकता है तो काशी, मथुरा के लिए भी आ जाए. मुझे विश्वास है इस कानून को लाने से चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में लाभ होगा. सरकार को चाहिए कि संसद में कानून बनाए और काशी विश्वनाथ का सम्मान करे.

ये भी पढ़ें- पुलिसवालों ने पहले दफनाया, फिर कब्र से लाश निकलवा कर कराया अंतिम संस्कार, जानें माजरा

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हिंदुओं के संघर्ष से राम का मंदिर बन रहा है, यह आनंद की बात है. राम मंदिर बनाने के लिए हमारा प्रयास प्रभु राम के सामने गिलहरी भर जैसा भले क्यों ना रहा, लेकिन मंदिर बनता देख हमें खुशी हो रही है.

ये भी पढ़ें-  कानपुर में सनसनीखेज वारदात, डॉक्टर ने की पत्नी समेत 2 बच्चों की हत्या, अब फरार

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से राम मंदिर बनाए जाने के लिए अभियान चलाया. ठीक उसी तरह से अब गरीबी मुक्त भारत बने इसके लिए अभियान चलाया जा रहा. राम मंदिर आंदोलन शुरू हुआ था, तब मैंने तीन बातें रखी थीं. हर हिंदू को खाना, सस्ती और अच्छी शिक्षा, युवाओं को रोजगार, किसानों को फसल के उचित दाम और जेहाद को मिट्टी में मिला दिया जाए ताकि मंदिर तोड़ने और देश तोड़ने वाले खड़े न हो सकें.

Tags: Jaunpur news, Mathura news, Praveen Togadia Big statement, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर