Home /News /uttar-pradesh /

हापुड़: डीजे डांस को लेकर विवाद में दबंगों ने 2 युवकों को नग्न कर पीटा, फिर मार दी गोली

हापुड़: डीजे डांस को लेकर विवाद में दबंगों ने 2 युवकों को नग्न कर पीटा, फिर मार दी गोली

हापुड़ में दो युवकों को जमकर पीटा गया इसके बाद इन्हें गोली मार दी गई. दोनों युवक अस्पताल में भर्ती हैं.

हापुड़ में दो युवकों को जमकर पीटा गया इसके बाद इन्हें गोली मार दी गई. दोनों युवक अस्पताल में भर्ती हैं.

क्षेत्राधिकारी पिलखुआ, पवन कुमार का कहना है कि बारात से लौटने के दौरान कुछ लोगों ने युवकों के जबरन कपड़े उतरवाकर उनके साथ मारपीट की थी और उनके पैर में भी गोली मारी थी. युवकों की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया था. पुलिस ने 307 का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में बारात से लौटने के दौरान 2 युवकों को नग्न कर पीटने और फिर उन्हें गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली लगने से घायल दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना धौलाना थाना क्षेत्र के इकलेंडी गांव की है. यहां हाफिजपुर थाना क्षेत्र के भटियाना गांव से 27 फरवरी की रात को बारात पहुंची थी.

बारात में खेड़ा गांव निवासी 3 युवक शनि, बृजेश, सचिन भी शामिल होने के लिए गए थे. बारात में डीजे पर डांस को लेकर तीनों युवकों का कुछ युवकों से विवाद हो गया. बारात में विवाद होने के बाद तीनों युवक बारात से वापस बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान दबंग युवकों ने तीनों का पीछा किया और उनकी बाइक को जबरन रुकवा लिया. बाइक रुकने के बाद दबंग इन युवकों पर टूट पड़े और उनको गन्ने के खेत में ले गए, जहां तीनों युवकों के कपड़े उतरवाए गए और नग्न अवस्था में 2 युवकों को जमकर पीटा जबकि तीसरे युवक को माफी मांगने पर छोड़ दिया गया.

पहले पीटा, फिर मारी गोली और फूंक दी बाइक
इसके बाद दबंगों ने युवकों शनि और ब्रजेश को नग्न कर बहुत ही बेरहमी से गन्ने के खेत में पीटा और दोनों युवकों के पैर में गोली मार दी. इतना ही नहीं, दबंगों के हौसले इतने बुलंद थे कि गोली मारने के बाद दोनों युवकों के हाथ में खाली खोखे भी थमा दिए. दबंगों का गुस्सा इतने से ही शांत नहीं हुआ और उन्होंने युवकों की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. किसी तरह जान बचाकर दबंगों के चंगुल से छूट कर भागे युवकों को पुलिस की पीआरवी 112 गाड़ी आती दिखाई दी तो युवकों ने पुलिस से मदद मांगी. पुलिस ने घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल के भाई राहुल ने बताया कि उसका भाई दो साथियों के साथ बारात में शामिल होने के लिए गया था. बारात में डीजे पर डांस को लेकर कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद यह सभी बारात से वापस लौट रहे थे तो इन्हें रास्ते में रोककर नग्न करके पीटा गया. शनि, ब्रजेश के पैर में गोली मारने के बाद इनकी बाइक में भी आग लगा दी.

केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस क्षेत्राधिकारी पिलखुआ पवन कुमार का कहना है कि बारात से लौटने के दौरान कुछ लोगों ने युवकों के जबरन कपड़े उतरवाकर उनके साथ मारपीट की थी और उनके पैर में भी गोली मारी थी. युवकों की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया था. पुलिस ने 307 का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

अचानक पावर सब स्टेशन पहुंचे यूपी के ऊर्जा मंत्री ने उपभोक्ता से मांगी माफी

लखनऊ: चर्चित आयुष साहू हत्याकांड में दोषी अकील अंसारी को उम्रकैद

Tags: Hapur, Up crime news, Up news in hindi, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर