Hapur News: गैंगरेप करने वाले दरिंदों को पुलिस ने एनकाउंटर में धर दबोचा, ऑटो में बनाते थे शिकार

गैंगरेप करने वाले दरिंदों को पुलिस ने एनकाउंटर में धर दबोचा

गैंगरेप करने वाले दरिंदों को पुलिस ने एनकाउंटर में धर दबोचा

हापुड़ (Hapur) के एडिशनल एसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि तीनों आरोपी ऑटो में अगवा करने के बाद महिलाओं का मुंह बंद कर ऑटो (Auto) में लगे म्यूजिक सिस्टम को तेज आवाज में चलाते थे.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में एक महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) करने वाले तीन आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ (Encouter) हुई है. तीन लोगों ने लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर ऑटो सवार गाजियाबाद की युवती के साथ गैंगरेप किया था. इस मामले में शिकायत के बाद आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम की उनके साथ मुठभेड़ में हुई है. जिसमें तीनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है. इस दौरान एक सिपाही और एक दरोगा भी घायल हुआ है. हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के हाइवे के पास यह मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल ऑटो और महिला का मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

गैंगरेप के तीनों आरोपी आकाश, अंकित और आकिल के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल ऑटो, तमंचे, लड़की का मोबाइल और कपड़े भी बरामद किए हैं. आरोपियों ने गाजियाबाद के लाल कुआं से युवती को ऑटो में अगवा करने के बाद गैंगरेप कर युवती को नेशनल हाईवे 9 के किनारे हापुड़ जनपद की सीमा में फेंक दिया था और फरार हो गए थे. तीनों आरोपी पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद के रहने वाले हैं.

Azamgarh News: बाटी-चोखा खाने के बाद बिगड़ी चार लोगों की तबीयत, हालत नाजुक

इससे पहले भी दुष्कर्म की कई घटनाओं को इन्होंने अंजाम दिया था. एक माह पहले भी एक महिला से दुष्कर्म किया गया था लेकिन पुलिस में कोई शिकायत नहीं होने के चलते तीनों बच गए थे. गाजियाबाद से हापुड़ की सीमा तक करीब 15 से 20 किलोमीटर आरोपी युवती को अगवा कर उसका मुंह बंद करके ऑटो में लगे म्यूजिक की आवाज तेज करके युवती को हाईवे पर लेकर घूमते रहे थे लेकिन गाजियाबाद पुलिस को इसकी जरा भी भनक नहीं लगी थी.
म्यूजिक सिस्टम को तेज आवाज में करते थे गैंगरेप

हापुड़ के एडिशनल एसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि तीनों आरोपी ऑटो में अगवा करने के बाद महिलाओं का मुंह बंद कर ऑटो में लगे म्यूजिक सिस्टम को तेज आवाज में चलाते थे. जिससे किसी भी महिला की आवाज तेज चल रहे गानों में दबकर रह जाती थी. गिरफ्तार किए गए अंकित पर पहले भी दुष्कर्म का केस दर्ज है एक माह पूर्व भी इन्होंने एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. लेकिन उसकी शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंच पाई थी. पुलिस अब इनसे ऐसी ही कई घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज