Home /News /uttar-pradesh /

4 encounters in 48 hours 8 crooks arrested weapons vehicles and cash confiscated nodss

योगी सरकार 2.0: एक्‍शन में यूपी पुलिस, 48 घंटे में 4 मुठभेड़, 8 बदमाश गिरफ्तार, हथियार, गाड़ियां और नकदी बरामद

बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

हापुड़ में पुलिस ने दो दिनों के अंदत ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा चलाया. इस दौरान पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया. साथ ही लूट के लाखों रुपये भी बरामद किए गए.

हापुड़. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 बनने के बाद तेजी से अपराध बढ़े तो पुलिस ने भी बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए एक्शन प्लान तैयार कर लिया है. पुलिस लगातार ऑपरेशन लंगड़ा चला रही है. हापुड़ जनपद में बीते कुछ दिनों में तेजी से बदमाशों ने व्यापारियों को निशाना बनाना शुरू किया तो व्यापारियों में दहशत का माहौल देखने को मिला. पुलिस पर सवाल खड़े हुए तो पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शन दिखाना शुरू कर दिया है. हापुड़ जनपद में बीते 48 घंटों में पुलिस ने चार मुठभेड़ करते हुए 8 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से तमंचे पिस्टल कारतूस सहित गाड़ियां और नकदी भी बरामद हुई हैं.

लूट के लाखों रुपये बरामद
पुलिस को बदमाशों के कब्जे से लूटे गए लाखों रुपये भी बरामद हुए हैं. हापुड़ एसपी दीपक भूकर ने प्रेसवार्ता कर बताया कि बीते 48 घंटों में बदमाशों के साथ पुलिस की चार मुठभेड़ हुई हैं जिनमें 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों सहित कुल 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों ने बीते दिनों हुई लूट और हत्या की कई घटनाओं का खुलासा किया है. 2 मुठभेड़ पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में हुई और 2 मुठभेड़ हापुड़ देहात थाना क्षेत्र में हुई है. पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी बदमाश मनीष, शंकर के अलावा दीपांकर, उमेश, अंकित, मनीष, भूरा, रोहित नाम के बदमाशों को गिरफ्तार किया है, इन बदमाशों के कब्जे से 6 तमंचे, 1 पिस्टल, कारतूस, 2 कार, 2 बाइक सहित लूटे गए 1 लाख 10 हजार रुपये भी बरामद हुए है.

आपको बता दें कि बदमाशों ने 5 अप्रैल को व्यापारी सुशील की दुकान पर दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर लूटपाट की थी वही 1 अप्रैल को पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में डकैती के दौरान बदमाशों ने व्यापारी राजीव मित्तल के बेटे प्रिंस मित्तल को गोली मार दी थी जिसकी अस्पताल में मौत हो गई थी . इसके अलावा एक अन्य व्यापारी से भी लूटपाट की गई थी. लगातार व्यापारियों पर हो रहे हमलो को देखते हुए एसपी दीपक भूकर ने कई टीमों का गठन किया जिसके बाद व्यापारियों के साथ हुई लूटपाट की घटनाओं का खुलासा हो गया और पुलिस ने कुल 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है वही आईजी मेरठ ने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 50 हज़ार इनाम देने की घोषणा की है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर