हापुड़ में मासूम से रेप: आरोपी दलपत के पोस्टर जारी, 50 हजार का इनाम घोषित
Moradabad News in Hindi

हापुड़ में मासूम से रेप: आरोपी दलपत के पोस्टर जारी, 50 हजार का इनाम घोषित
हापुड़ में 6 साल की बच्ची से रेप करके फरार आरोपी दलपत की गिरफ्तरी के लिए पोस्टर जारी हो गए हैं.

यूपी पुलिस द्वारा जारी किए गए पोस्टर के अनुसार जो भी 6 साल की बच्ची से रेप (Rape) के आरोपी दलपत की सूचना देगा, उसे 50 हजार का नकद इनाम मिलेगा. बता दें इससे पहले दलपत को अमरोहा (Amroha) में दो ग्रामीणों ने देखा था लेकिन वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 5:36 PM IST
  • Share this:
हापुड़/अमरोहा. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म (Rape) मामले में फरार आरोपी दलपत (Accused Dalpat) अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है. लगातार कॉम्बिंग और सर्च अभियान चलाए जाने के बाद भी पुलिस दलपत तक नहीं पहुंच सकी है. इस बीच उसके अमरोहा (Amroha) में दिखने की खबर भी आई लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती, वह फरार हो चुका था अब पुलिस ने आरोपी दलपत के पोस्टर जारी कर दिए हैं. बता दें दलपत पर 50 हजार का इनाम है घोषित है.

अमरोहा में पुलिस ने ये पोस्ट चस्पा करने शुरू कर दिए हैं. हापुड़-अमरोहा पुलिस लगातार दलपत को जंगल में तलाश कर रही है. बता दें दलपत ने 6 साल की मासूम के साथ गढ़ कोतवाली क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां उसके कई ऑपरेशन हुए हैं, और स्थिति नाजुक बनी हुई है.

सूचना देने वाले को 50 हजार का नकद इनाम



पुलिस द्वारा जारी पोस्टर में लिखा गया है कि यह व्यक्ति दलपत पुत्र रोहताश, निवासी ग्राम महमूदपुर सुल्तानठेर, थाना गजरौला, जिला अमरोहा का है. जो कोई भी इसके बारे में सूचना देगा, उसे नकद 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा. सूचना देने वाले का नाम व पता गोपनीय रखा जाएगा.
हाथ में देशी दारू लिए हंसता दिखा दलपत

इस बीच अमरोहा के गजरौली इलाके में में कुछ लोगों ने उसे दलपत को देखा लेकिन जब तक मौके पर पुलिस पहुंचती, इससे पहले वह फरार हो गया. दरअसल दलपत अमरोहा के मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला है. यहां के रहने वाले प्रेम चंद और टिंकू ने बताया कि पुल से हमें दलपत दिखाई दिया. वह हंसते हुए हमें बाल्टी और दारू की पिन्नी दिखा रहा था. हम लोग उसे पकड़ने के लिए भागे. हम उससे करीब 200 मीटर की दूरी पर थे. हमने ईंख में देखा, इसके बाद और भी लड़के आ गए और प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया. लेकिन वह नहीं मिला. दलपत ने सफेद शर्ट, काली पैंट पहनी थी और बाल्टी व दारू की पिन्नी उसके हाथ में थी.

इनपुट: विपिन गिरि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज