लाइव टीवी

हापुड़: उत्तराखंड सरकार में राज्‍यमंत्री प्रकाश चंद हरबोला की कार का नेशनल हाइवे पर एक्‍सीडेंट
Dehradun News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 25, 2019, 4:41 PM IST
हापुड़: उत्तराखंड सरकार में राज्‍यमंत्री प्रकाश चंद हरबोला की कार का नेशनल हाइवे पर एक्‍सीडेंट
हापुड़ में नेशनल हाइवे पर उत्तराखंड सरकार के राज्यमंत्री की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है.

हादसे में मंत्री बाल-बाल बचे, वहीं उनके सुरक्षाकर्मियों सहित कार के ड्राइवर को मामूली चोटे आई हैं. हादसे की सूचना मिलते ही हापुड़ पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार को हाइवे से हटवाया.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में नेशनल हाइवे-9 (NH-09) पर उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand government) में राज्यमंत्री प्रकाश चंद हरबोला की कार हादसे (Accident) का शिकार हो गई. हादसे के वक्‍त मंत्री कार में सुरक्षाकर्मियों के साथ सवार थे. गनीमत रही कि हादसे में राज्‍यमंत्री को कोई चोट नहीं आई. बताया जा रहा है कि उत्‍तराखंड सरकार में राज्‍यमंत्री प्रकाश चंद हरबोला दिल्‍ली से हल्‍द्धानी जा रहे थे. जैसे ही वे बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-9 पर पहुंचे तो पीछे चल रही एक कार ने ओवरटेक करने के चक्‍कर में मंत्री की कार को जोरदार टक्‍कर मार दी. मंत्री की कार की रफ्तार अधिक होने के चलते ड्राइवर कार पर नियंत्रण नही रख पाया और कार पूरी तरह घूम गई, जिससे पीछे चल रहे ट्रक ने भी कार को जोरदार टक्‍कर मार दी.

हादसे में मंत्री बाल-बाल बचे, वहीं उनके सुरक्षाकर्मियों सहित कार के ड्राइवर को मामूली चोटे आई हैं. हादसे की सूचना मिलते ही हापुड़ पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार को हाइवे से हटवाया. मंत्री प्रकाश चंद हरबोला की कार में सवार सुरक्षाकर्मी हर्षवर्धन ने बताया कि उत्‍तराखंड सरकार में राज्‍य मंत्री प्रकाश चंद हरबोला दिल्‍ली से हल्‍द्धानी जा रहे थे, हाइवे पर पीछे चल रही एक स्‍लेटी रंग की कार ने ओवरटेक करने के दौरान मंत्री की कार को टक्‍कर मार दी.

hapur1
दुर्घटना में उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री प्रकाश चंद हरबोला बाल-बाल बच गए हैं.




टक्कर लगते ही घूम गई कार, पीछे से ट्रक ने भी मारी टक्कर



टक्‍कर लगने के बाद कार चालक फरार हो गया. टक्‍कर लगते ही कार चालक ने ब्रेक मारे तो कार पूरी तरह से घूम गई और हाइवे के बीच डिवाइडर पर चढ़ गई. इस दौरान पीछे चल रहे ट्रक ने भी कार को टक्‍कर मारी, हादसे में कार के ड्राइवर व सुरक्षाकर्मीयों को चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें:

राहुल, प्रियंका के बाद आरएलडी के जयंत चौधरी को मेरठ से पुलिस ने लौटाया

उत्तर प्रदेश शासन पर लगे मानवाधिकार उल्लंघन के आरोप, डीजीपी को NHRC का नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading