• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हापुड़: जन्माष्टमी पर पेट्रोल से करतब के दौरान हादसा, कई बच्चे आग में झुलसे

हापुड़: जन्माष्टमी पर पेट्रोल से करतब के दौरान हादसा, कई बच्चे आग में झुलसे

UP: हापुड़ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान हादसा हो गया है.

UP: हापुड़ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान हादसा हो गया है.

Hapur News: हापुड़ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर एक युवक पेट्रोल से करतब दिखा रहा था. इसी दौरान बोतल से पेट्रोल डालने पर आग फैल गई. उसने बोतल जमीन पर फेंकी तो वह फट गई और आसपास खड़े बच्चे आग की चपेट में आ गए.

  • Share this:

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले में जनमाष्टमी (Shri Krishna Janmashtami) के मौके पर पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र की नई आबादी में पेट्रोल से करतब के दौरान बड़ा हादसा हो गया. मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखाने वाले युवक सहित कई छोटे बच्चे आग में झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर है.

जन्माष्टमी के मौके पर एक युवक पेट्रोल से करतब दिखा रहा था, इसी दौरान बोतल से पेट्रोल डालने पर आग फैल गई और बोतल जमीन पर फेंक दी गई. जिसके बाद बोतल फट गई और आसपास खड़े बच्चे आग की चपेट में आकर झुलस गए. आग में झुलसने से बच्चों सहित सात लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज़ चल रहा है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक हाथों में लकड़ी लेकर आग के साथ करतब दिखा रहा है लेकिन इसी दौरान जब पेट्रोल से भरी बोतल से लकड़ी के ऊपर पैट्रोल डाला गया तो बोतल ने आग पकड़ ली. जिसके बाद बोतल नीचे फेंक दी गई, जमीन पर बोतल गिरते ही फट गई औऱ आग फैल गई .

बोतल फटने के बाद आसपास खड़े लोग आग की चपेट में आ गए. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कार्यवाही की बात कह रही है. हादसे में घायल बच्चों के परिजनों ने बताया कि बीती रात जन्माष्टमी के मौके पर करतब दिखाया जा रहा था. इसी दौरान मोहल्ले के बच्चे भी करतब देखने पहुंच गए. करतब दिखाने के दौरान लगी आग में आसपास खड़े बच्चे भी झुलस गए, जिसमें उनका भी एक बेटा शामिल है. फिलहाल उसका उपचार सरस्वती मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

इस मामले में पिलखुआ कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि जन्माष्टमी पर करतब दिखाने वाले शख्स का पता लगाया जा रहा है. पुलिस इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करेगी. आग से हादसे में झलसे लोगों में मनीष, मोहित, सोनू, लकी, लोकेश, सोनू और आरव शामिल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज