Home /News /uttar-pradesh /

गौरव चंदेल मर्डर केस: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गौरव चंदेल मर्डर केस: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता

गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता

मिर्ची गैंग पर कुछ माह पहले भी एक बीजेपी (BJP) नेता की हत्या का आरोप लगा था. बीजेपी नेता राकेश शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई थी.

    हापुड़. नोएडा (Noida) के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड (Gaurav Chandel muerder) के आरोपी उमेश को पुलिस ने आखिरकार 20 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उमेश को हापुड़ के धौलाना से अरेस्ट किया है. उमेश के पास से पिस्टल भी बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी मिर्ची गैंग से जुड़ा हुआ है और बुलंदशहर के रायपुर का रहने वाला है. हापुड़ पुलिस ने बताया कि इस गैंग के सरगना का नाम आशू है. इस गैंग पर कुछ माह पहले भी एक बीजेपी नेता की हत्या का आरोप लगा था. बीजेपी नेता राकेश शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई थी.

    इससे पहले, गौरव हत्याकांड में गाजियाबाद पुलिस ने गौरव चंदेल की कार और मोबाइल बरामद की थी. इस बात की संभावना जताई जा रही है कि चंदेल के मोबाइल से उनकी हत्या को लेकर बड़े सबूत हाथ लग सकते हैं. बता दें कि एक निजी कंपनी में सीनियर मैनेजर गौरव चंदेल बीते 6 जनवरी की देर शाम गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा में अपने घर लौट रहे थे. नोएडा के हिंडन नदी के पास परथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी.

    इसके बाद हत्यारे उनकी कार और लैपटॉप आदि लूट कर फरार हो गए थे. इस मामले में जांच के दौरान पुलिसकर्मियों की कथित लापरवाही सामने आई है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. जबकि एक अन्य को लाइन हाजिर किया गया था.



    CM योगी ने पीड़ित परिवार को 20 लाख की दी थी आर्थिक मदद
    घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की सहायता दी थी. इस घटना को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा था.

    Tags: Murder, Noida news, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर