अपना शहर चुनें

States

बर्थडे पार्टी में तमंचे से काटा केक, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार, SP ने दिया ये खास मैसेज

हापुड़ में बर्थडे पर तमंचे से केक काटा गया, पुलिस ने 10 जनवरी की इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
हापुड़ में बर्थडे पर तमंचे से केक काटा गया, पुलिस ने 10 जनवरी की इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

हापुड़ में एक बर्थडे पार्टी में तमंचे से केक काटना युवकों के लिए भारी पड़ गया. पार्टी में शामिल एक युवक ने केक काटने का वीडियो वाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया, इसके बाद वीडियो वारयल हो गया. पुुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 10:33 PM IST
  • Share this:
हापुड़. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दिन पहले भाजपा नेता के तलवार से केक काटने का वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में तमंचे से केक काटते (cake cutting with gun) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो गया. हापुड़ पुलिस ने 10 जनवरी की इस घटना पर एक्शन लेते हुए दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से केक काटने में इस्तेमाल अवैध असलहा भी बरामद कर लिया गया है.



मामला हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पर एक युवक ने अपने जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party) में केक तमंचे से काटा और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. युवक ने तमंचे से केक काटते हुए वीडियो अपने व्हाट्सएप के स्टेटस पर लगाया, किसी ने यहां से वीडियो उठाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तमंचे से केक काटने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और दो युवकों को गिरफ्तार किया है्. वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक के साथ उसके तमाम दोस्त भी जन्मदिन की पार्टी में शामिल थे, लेकिन किसी ने भी युवक को तमंचे से केक काटने से रोकने का प्रयास नहीं किया बल्कि युवक को ऐसा करने के लिए प्रेरित किया गया.




इससे पहले भी कई युवक तमंचे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के मामलों में जेल की हवा खा चुके हैं, लेकिन युवाओं में अवैध असलहा को लेकर शौक कम होने का नाम नहीं ले रहा है.



वीडियो वायरल होने के बाद हापुड़ एसपी नीरज कुमार जादौन ने एक वीडियो संदेश जिले के लोगों के लिए जारी किया है, एसपी ने पेरेंट्स से अपील की है कि अपने बच्चों का ध्यान रखें कि उनके पास अवैध असलहे ना हो अगर किसी के पास अवैध असलहे पाए जाएं तो उन बच्चों के माता-पिता पुलिस से तुरंत संपर्क करें एसपी हापुड़ ने अपना मोबाइल नंबर भी वीडियो के माध्यम से जारी किया है, उन्होंने कहा कि युवकों का कैरियर बर्बाद ना हो इसके लिए परिजन अपने बच्चों का ध्यान रखें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज