लाइव टीवी

कुछ ही मिनटों में शातिर चोर ने तोड़ दिया 'बुलेट' का लॉक, CCTV में कैद हुई करतूत
Hapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 17, 2020, 8:04 PM IST
कुछ ही मिनटों में शातिर चोर ने तोड़ दिया 'बुलेट' का लॉक, CCTV में कैद हुई करतूत
हापुड़ में शातिर बाइक चोर ने पैर से तोड़ा लॉक, cctv में कैद हुई तस्वीर

सीसीटीवी (CCTV ) फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पहले तो चोर बाइक पर बैठकर काफी देर तक यह देखता रहा कि उसे कोई देख तो नही रहा और आश्वस्त होने के बाद चोर ने कुछ ही मिनटों में अपने पैर से बाइक का लॉक तोड़ ड़ाला.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में एक बाइक चोर ने बेहद शातिराना अंदाज में लॉक तोड़कर रॉयल इंफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट बाइक (Bullet Bike) चोरी कर ली. लेकिन चोरी की ये सारी करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर शातिर चोर की तलाश में जुटी है.

पैर से तोड़ा लॉक फिर ऐसे किया स्टार्ट!
गौरतलब है कि हापुड़ जनपद में इन दिनों बाइक चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. बाइक चोर वारदातों को लगातार अंजाम देने में लगे हैं फिर चाहें बाइक घर के सामने खड़ी हो या दफ्तर के, पब्लिक प्लेस पर हो या प्राइवेट बेखौफ चोर हर जगह से बाइक उड़ा ले जा रहे हैं. ताजा वाकया एक ऐसी ही शातिर बाइक चोरी की वारदात का है, जहां शहर कोतवाली क्षेत्र की आवास-विकास कालोनी में घर के बाहर खड़ी एक बुलेट बाइक को चोर बड़ी ही आसानी से चोरी कर फरार हो गया लेकिन चोरी की ये पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पहले तो चोर बाईक पर बैठकर काफी देर तक यह देखता रहा कि उसे कोई देख तो नही रहा और आश्वस्त होने के बाद चोर ने कुछ ही मिनटों में अपने पैर से बाइक का लॉक तोड़ ड़ाला. लॉक टूटने के बाद बाइक को स्‍टार्ट करने के लिए उसने बुलेट के इलेक्ट्रिक प्‍लग को निकाल दिया फिर बाइक स्‍टार्ट कर बड़े ही आराम से फरार हो गया.

hapur police,cctv, bike
CCTV में कैद हुआ बाइक चोर


हापुड़ शहर में आये दिन बाइक चोरी की ऐसी घटनायें सामने आ रही है लेकिन पुलिस चोरों को नही पकड़ पा रही है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्‍द चोर को पकड़ने का दावा कर रही है. इस मामले पर हापुड़ के सीओ सिटी राजेश कुमार का कहना है कि आवास-विकास कॉलोनी में बाइक चोरी की एक घटना सामने आई है जिसमें सीसीटवी फुटेज में चोर की तस्वीर कैद हुई है. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- CAA Protest: एएमयू छात्रों ने बाब-ए-सैय्यद गेट पर पढ़ी जुमे की नमाज, देश में अमन-शांति की मांगी दुआ....
Sheroes Cafe की तर्ज पर वाराणसी में खुलेगा एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए 'The Orange Cafe'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 8:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर