Home /News /uttar-pradesh /

BJP नेता का बयान- PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह 'भगवान राम और कृष्ण' के अवतार!

BJP नेता का बयान- PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह 'भगवान राम और कृष्ण' के अवतार!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भाजपा नेता ने राम-कृष्ण का अवतार बताया (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भाजपा नेता ने राम-कृष्ण का अवतार बताया (फाइल फोटो)

भाजपा नेता विनीत शारदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को 'भगवान राम' और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को 'कृष्ण' और उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को 'हनुमान जी' का अवतार बताया.

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद पहुंचे भाजपा (BJP) नेता विनीत शारदा ने नागरिक संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और एआईएमआईएम (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen)के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है. इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान राम और गृह मंत्री अमित शाह को कृष्ण और उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ को हनुमान जी का अवतार बताया. हापुड़ में मीडिया से बातचीत करते हुए विनीत शारदा ने राहुल गांधी और ओवैसी पर जमकर निशाना साधा.

CAB व NRC पर बोलते हुए विनीत शारदा ने कहा कि ये कानून देश के सम्‍मान के लिए लाया गया है. उनका कहना था कि पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान, बांग्लादेश में प्रताड़ित किए गए अल्‍पसंख्‍यकों को भारतीय नागरिकता देने के लिए ये कानून बनाया गया है. भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि 'कुछ भ्रमित करने वाली राजनैतिक पार्टियां जिनकी जमीन खिसक रही है उनके नेता भारत में दोबारा जिन्‍ना बनने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन भारत की 130 करोड़ जनता उन्हें जिन्‍ना बनने नहीं देगी'.

BJP, VINEET SHARDA, HAPUR
भाजपा नेता विनीत शारदा


मीडियाकर्मियों के इस सवाल पर कि 'जिन्‍ना कौन बनना चाह रहा है? तो इस पर उन्‍होनें साफ शब्‍दों में औवेसी और राहुल गांधी का नाम लिया. उन्होंने आगे कहा कि, लेकिन भारत की 130 करोड़ जनता इनके मंसूबों को फेल कर देगी. उन्होंने कहा जनता मोदी जी के साथ है. इतना ही नहीं भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को राम, गृहमंत्री अमित शाह को भगवान कृष्‍ण और यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ को हनुमान देवता का अवतार तक बताया. उन्होंने कहा कि 'ये तीनों शक्तियां दोबारा भारत को सोने की चिड़िया बनाएंगी'.

ये भी पढ़ें- लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर प्रियंका गांधी, योगी सरकार को घेरने की बनाएंगी रणनीति

Tags: Amit shah, Asaduddin owaisi, CAA, CAB protest, NRC, PM Modi, Rahul gandhi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर