Assembly Banner 2021

उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेता को CM योगी की पुलिस से ही एनकाउंटर का डर, पढ़ें क्या है मामला

बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया है.

बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया है.

बीजेपी (BJP) सांसद राजेंद्र अग्रवाल (Rajendra Agarwal) ने आरोप लगाया कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष के साथ पुलिस ने अपराधी की तरह व्यवहार किया. पुलिस पर अभद्रता करने का भी आरोप लगा है. 

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में बीजेपी नेता को योगी की पुलिस से ही एनकाउंटर (Police Encounter) का डर लग रहा है. पुलिस को बीजेपी नेता के घर रात में दबिश देना भारी पड़ गया. पुलिस की कार्यशैली से नाराज बीजेपी (BJP) नेताओं ने एसपी को मेरठ रोड स्थित गेस्ट हाउस पर बुलाया और बीजेपी नेताओं और एसपी के बीच नोकझोंक हुई. बीजेपी नेताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पुलिस के कार्य करने की पद्धति को गलत ठहराया है. बीजेपी नेता ने पुलिस से एनकाउंटर का डर बताया है. वहीं बीजेपी सांसद ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस के कार्य करने के तरीके को गलत ठहराया है.

आपको बता दें कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी के घर बीती रात पुलिस के 20 से 25 जवानों ने दबिश दी थी और बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को उठा कर थाने ले आई थी. बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने कहा कि उनको लग रहा था कि पुलिस उनका एनकाउंटर कर देगी. मामले की जानकारी बीजेपी के बड़े नेताओं को लगी तो मेरठ से सांसद राजेंद्र अग्रवाल सहित तमाम बीजेपी नेता गेस्ट हाउस पहुंचे और एसपी हापुड़ नीरज जादौन को गेस्ट हाउस में बुलाया.

बीजेपी सांसद ने लगाया आरोप



बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष के साथ पुलिस ने अपराधी की तरह व्यवहार किया. उनके साथ अभद्रता औऱ बदतमीजी की गई. बीजेपी नेता को अपमानित करने का काम पुलिस ने किया है. पुलिस किसी राजनीति के चलते बीजेपी नेता को उठाकर लाई थी. उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. वहीं बीजेपी के मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी ने कहा कि बीती रात करीब 1:30 बजे 20 से 25 पुलिसकर्मी उनके घर पहुंचे और अभद्रता करते हुए उनसे बदतमीजी की. उनको जबरन गाड़ी में बिठा कर थाने ले आए. उनको लग रहा था कि पुलिस आज उनका एनकाउंटर कर देगी.
ये भी पढ़ें:  Delhi MCD By Election: 5 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में इन चेहरों ने ठोकी दावेदारी, यहां चेक करें पूरी लिस्ट

सांसद ने कहा कि किसी तरह बीजेपी के बड़े नेताओं से संपर्क साधा जिसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ा. आगामी पंचायती चुनावों और राजनीति के चलते पुलिस पर बीजेपी नेताओं ने छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है. वहीं मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता के घर दबिश देकर उनको उठाने के मामले में पुलिस कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है कि आखिर बीजेपी नेता को रात में क्यों उठा कर लाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज