लाइव टीवी

शादी के बाद पहली रात ही दुल्‍हन को उठा ले गए नकाबपोश, गैंगरेप का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2020, 5:26 PM IST
शादी के बाद पहली रात ही दुल्‍हन को उठा ले गए नकाबपोश, गैंगरेप का आरोप
शादी के बाद पहली रात ही दुल्‍हन को उठा ले गए नकाबपोश (file photo)

फिलहाल पुलिस तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है. हापुड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि घटना संदिग्‍ध है, जांच कर आवश्‍यक कार्रवाई की जायेगी.

  • Share this:
 हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में रविवार को शादी के बाद पहली रात को ही दुल्हन (Bride) को अगवा कर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना हाफिजपुर थाना क्षेत्र की है. जहां 17 जनवरी को शादी होने के बाद दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची थी. शादी के बाद सभी रस्में पूरी कर दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में सोने चले गए. जब सुबह हुई तो ससुराल पक्ष के लोग दुल्हन को चाय देने पहुंचे तो दुल्हन कमरे में नहीं मिली. जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने पूरे घर में दुल्हन को ढूंढा. लेकिन दुल्हन का कोई पता नहीं चल सका.

दुल्हन के गायब होने की बात मायके पक्ष को बताई गई और सभी दुल्हन को ढूंढने लगे. काफी समय बाद भी दुल्हन के ना मिलने पर हाफिजपुर थाने में दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. रविवार की सुबह घटना में उस वक्त नया मोड़ आया जब दुल्हन हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे संदिग्ध हालत में मिली. दुल्हन को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना हापुड़ के हाफिजपुर थाने क्षेत्र की है.
घटना हापुड़ के हाफिजपुर थाने क्षेत्र की है.


दुल्हन का आरोप है कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे एक ईख के खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और दुल्हन के बयान दर्ज किए. फिलहाल पुलिस तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है. लेकिन बड़ा सवाल है कि ससुराल से शादी की पहली ही रात को गायब हुई दुल्हन ससुराल से करीब 15 किलोमीटर दूर हाईवे किनारे मिली है. हापुड़ पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है. हापुड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि घटना संदिग्‍ध है, जांच कर आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

शादीशुदा महिला को हुआ 21 साल के लड़के से प्यार, नहीं मिली मंजिल तो दोनों ने की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 3:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर