Home /News /uttar-pradesh /

शादी के बाद पहली रात ही दुल्‍हन को उठा ले गए नकाबपोश, गैंगरेप का आरोप

शादी के बाद पहली रात ही दुल्‍हन को उठा ले गए नकाबपोश, गैंगरेप का आरोप

वैलेंटाइन डे पर की थी शादी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

वैलेंटाइन डे पर की थी शादी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

फिलहाल पुलिस तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है. हापुड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि घटना संदिग्‍ध है, जांच कर आवश्‍यक कार्रवाई की जायेगी.

 हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में रविवार को शादी के बाद पहली रात को ही दुल्हन (Bride) को अगवा कर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना हाफिजपुर थाना क्षेत्र की है. जहां 17 जनवरी को शादी होने के बाद दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची थी. शादी के बाद सभी रस्में पूरी कर दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में सोने चले गए. जब सुबह हुई तो ससुराल पक्ष के लोग दुल्हन को चाय देने पहुंचे तो दुल्हन कमरे में नहीं मिली. जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने पूरे घर में दुल्हन को ढूंढा. लेकिन दुल्हन का कोई पता नहीं चल सका.

दुल्हन के गायब होने की बात मायके पक्ष को बताई गई और सभी दुल्हन को ढूंढने लगे. काफी समय बाद भी दुल्हन के ना मिलने पर हाफिजपुर थाने में दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. रविवार की सुबह घटना में उस वक्त नया मोड़ आया जब दुल्हन हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे संदिग्ध हालत में मिली. दुल्हन को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना हापुड़ के हाफिजपुर थाने क्षेत्र की है.
घटना हापुड़ के हाफिजपुर थाने क्षेत्र की है.


दुल्हन का आरोप है कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे एक ईख के खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और दुल्हन के बयान दर्ज किए. फिलहाल पुलिस तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है. लेकिन बड़ा सवाल है कि ससुराल से शादी की पहली ही रात को गायब हुई दुल्हन ससुराल से करीब 15 किलोमीटर दूर हाईवे किनारे मिली है. हापुड़ पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है. हापुड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि घटना संदिग्‍ध है, जांच कर आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

शादीशुदा महिला को हुआ 21 साल के लड़के से प्यार, नहीं मिली मंजिल तो दोनों ने की आत्महत्या

Tags: For dgp up, Gang Rape, Ghaziabad News, Hapur, Up crime news, UP news, UP police, Wedding tips

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर