Home /News /uttar-pradesh /

हापुड़ में बदमाशों का तांडव, लूट का विरोध करने पर गुड़ व्यापारी को मारी गोली

हापुड़ में बदमाशों का तांडव, लूट का विरोध करने पर गुड़ व्यापारी को मारी गोली

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

गोविंद गुड व्यापारी हैं, जो सुबह बैग में करीब तीन लाख रुपये लेकर मंडी जा रहे थे. इसी दौरान गढ़ फ्लाईओवर पर पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर उन्हें रोक लिया और रुपयों से भरा बैग लूटने लगे. जब व्यापारी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग लेकर हथियार लहराते फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur News) में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार जारी है. बदमाशों ने दिन निकलते ही तांडव शुरू करते हुए एक गुड़ व्यापारी को गोली मार दी. हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के गढ़ फ्लाईओवर पर एक गुड़ व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी और 3 लाख रुपये से भरा बैग लेकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि गोविंद गुड व्यापारी हैं, जो सुबह बैग में करीब तीन लाख रुपये लेकर मंडी जा रहे थे. इसी दौरान गढ़ फ्लाईओवर पर पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर उन्हें रोक लिया और रुपयों से भरा बैग लूटने लगे. जब व्यापारी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग लेकर हथियार लहराते फरार हो गए. गनीमत रही कि व्यापारी के हाथ में गोली लगी.

ये भी पढ़ें- हिन्दू महासभा ने किया यूपी चुनाव लड़ने का ऐलान, मथुरा-वृंदावन से उतारे उम्मीदवार

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं घटना के बाद हापुड़ एसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया. पुलिस ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए चार टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सोतीगंज के चोर बाजार की पूरी कहानी, जहां मिनटों में कार को बना देते थे कबाड़

इस घटना के बाद व्यापारियों में भी नाराजगी देखी जा रही है. व्यापारियों का कहना है कि आए दिन इस फ्लाईओवर पर लूट की घटनाएं होती रहती हैं. पहले भी कई बार पुलिस से सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा गया है, लेकिन अभी तक नहीं लगे हैं. व्यापारी रोजाना इसी रास्ते से होकर मंडी पहुंचते हैं, इसलिए लूट की घटनाएं होने की आशंका बनी रहती है. पहले भी कई बार इस फ्लाईओवर पर व्यापारियों से लूट की घटनाएं हो चुकी हैं.

व्यापारी टुक्की राम गर्ग का कहना है कि व्यापारी को बदमाशों ने गोली मारी है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि बदमाश पहले गोली मारते हैं उसके बाद रुपये लूटते हैं. ये पूरी तरह से पुलिस की नाकामी है.

वहीं इस मामले में एडिशनल एसपी सर्वेश मिश्रा का कहना है कि बदमाशों द्वारा व्यापारी को गोली मारने और रुपये लूटने की घटना हुई है. घटना का जल्द खुलासा करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है और व्यापारियों की मांग पर फ्लाईओवर पर सीसीटीवी फुटेज लगाने की कार्रवाई भी की जाएगी. वहीं व्यापारियों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस पिकेट बनाई जाएंगी.

Tags: Hapur News, UP crime

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर