लाइव टीवी

कोरोना वायरस का डर! हापुड़ में शख्स ने ब्लेड से काटा गला, बरेली में ट्रेन के आगे कूदा युवक
Bareilly News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2020, 2:04 PM IST
कोरोना वायरस का डर! हापुड़ में शख्स ने ब्लेड से काटा गला, बरेली में ट्रेन के आगे कूदा युवक
कोरोनावायरस के खौफ से दो लोगों लोगों द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है.

Coronavirus: दरअसल, दोनों युवकों को कई दिन से बुख़ार और गले में दर्द की शिकायत थी. एक मृतक युवक की पहचान सुशील के रूप में हुई है.

  • Share this:
हापुड़/बरेली. एक तरफ जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए लोगों ने खुद को घरों में कैद रखा है, वहीं गाजियाबाद से सटे हापुड़ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि पिलखुआ थाना क्षेत्र में एक शख्स ने कोरोनावायरस से संक्रमित होने के शक में ब्लेड से गला काटकर जान दे दी. वहीं, बरेली में एक शख्स ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. दरअसल दोनों युवकों को कई दिन से बुख़ार और गले में दर्द की शिकायत थी. मृतक युवक की पहचान सुशील के रूप में हुई है.

सुसाइड नोट में लिखी परिवार वालों की टेस्ट कराने की बात
सुशिल ने यह कदम उठाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. इस सुसाइड नोट में उसने परिवार का ध्यान रखने और कोरोना टेस्ट कराने की बात कही है. युवक ने सुसाइड नोट में माफी भी मांगी है. युवक के सुसाइड मिलने से सोसाइटी में भी हड़कंप मचा हुआ है.

मालगाड़ी के सामने कूदा युवक



बरेली से भी एक युवक द्वारा मालगाड़ी के सामने कूदकर जान देने की बात सामने आई है. सफाईकर्मी के मुताबिक, सुसाइड से पहले बरेली जंक्शन पर बैठा युवक बार-बार इस बात को कह कह रहा था कि उसे कोरोनावायरस का संक्रमण है. इस बीच आरपीएफ और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस सोशल मीडिया के जरिए शव की पहचान कराने में जुटी है.

पैनिक होने न होने की अपील
हालांकि, केंद्र व राज्य सरकार की ओर से बार-बार इस बात की अपील की जा रही है कि कोरोनावायरस से डरना नहीं है. उसका सामना करना है, लेकिन कुछ लोग इसके डर से ऐसा कदम उठा रहे हैं. न्यूज18 अपने सभी विजिटर्स को यह कहना चाहता है कि कोरोनावायरस से बड़ी संख्या में लोग ठीक हो रहे हैं. लिहाजा, इसका मुकाबला करना है, इसके दहशत में नहीं आना है.

जांच में जुटी पुलिस
दोनों ही सुसाइड के मामलों में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है. हापुड़ में सुसाइड नोट के आधार पर परुइवर वालों को जांच के लिए भेजा जा रहा है और उन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है.

(इनपुट: विपिन गिरी/हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें:

COVID-19: अखिलेश बोले, असंगठित क्षेत्र के गरीब मजदूरों की भी फिक्र करे सरकार

जनता कर्फ्यू: अयोध्या में राम जन्मभूमि के अस्थाई मंदिर का भूमि पूजन स्थगित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर