Home /News /uttar-pradesh /

किसान की बेटी हेलीकॉप्टर में गई ससुराल, पूरा हुआ पिता का सपना

किसान की बेटी हेलीकॉप्टर में गई ससुराल, पूरा हुआ पिता का सपना

दूल्‍हा–दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर से हुए विदा.

दूल्‍हा–दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर से हुए विदा.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में बेटी की शादी को यादगार बनाने के लिए एक किसान ने हेलीकॉप्टर (Helicopter) से बेटी को ससुराल के लिए विदा किया. इसके साथ किसान का सालों पुराना सपना पूरा हो गया है.

हापुड़. आंखों में आंसू और दिल में खुशी! एक माता-पिता के लिए यह पल उस वक्त आता है जब बेटी की विदाई होती है. यकीनन माता-पिता के लिए बेटी की शादी के बाद विदाई का समय काफी मार्मिक होता है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में बेटी की शादी को यादगार बनाने के लिए एक किसान ने हेलीकॉप्टर (Helicopter) से बेटी को ससुराल के लिए विदा किया. किसान का सपना था कि जब उसकी बेटी की शादी होगी तो वह उसे हेलीकॉप्टर से विदा करेगा. इसी सपने को हापुड़ जनपद के गालंद गांव निवासी किसान विनोद तोमर ने पूरा किया.

दूल्‍हा-दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर से हुए विदा
पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गालंद गांव के किसान विनोद तोमर की इच्‍छा थी कि शादी के बाद उनकी बेटी हेलीकाप्‍टर से विदा हो, जिसके लिए उन्‍होनें सारी तैयारियां की थी. 27 फरवरी को उनकी बेटी रेखा की शादी थी. जब शादी होने के बाद 28 फरवरी को दूल्‍हा-दुल्‍हन को लेने के लिए उड़न खटोला गांव पहुंचा, तो हर कोई हैरान रह गया. जबकि शादी की सभी रस्‍मों को पूरा करने के बाद दूल्‍हा–दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर से विदा हो गए. इस दौरान गांव के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और हर कोई हेलीकॉप्‍टर से हो रही इस विदाई को देखना चाहता था. जबकि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया था.

हरियाणा से हापुड़ आई थी बारात
हरियाणा से दूल्‍हा कर्मवीर गालंद गांव बारात लेकर पहुंचा था और शादी के बाद दुल्‍हन रेखा को उड़न खटोले से लेकर विदा हो गया. दूल्हा-दुल्हन की हेलीकॉप्टर से विदाई को लेकर कई दिन से तैयारियां की जा रही थी. लड़की के पिता ने जिला प्रशासन से हेलीकॉप्टर के उतरने के लिए काफी भागदौड़ के बाद परमिशन ली थी. गांव के ही एक बड़े मैदान में हेलीकॉप्टर को उतारा गया और दूल्हा-दुल्हन को उसमें बिठाकर विदा किया गया. दुल्हन के मामा कुलदीप ने बताया कि उनके जीजा किसान है और उनका सपना था कि जब बेटी की शादी होगी तो बेटी को हेलीकॉप्टर से विदा करेंगे, जो कि आज पूरा हो गया है.

ये भी पढ़ें-

PM मोदी आज बुंदेलखण्ड को देंगे बड़ी सौगात, जानिए पूरा शेड्यूल



...जब CM योगी आदित्‍यनाथ की इस बात से पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा

Tags: Hapur

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर