लाइव टीवी

किसान की बेटी हेलीकॉप्टर में गई ससुराल, पूरा हुआ पिता का सपना
Hapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 28, 2020, 11:45 PM IST
किसान की बेटी हेलीकॉप्टर में गई ससुराल, पूरा हुआ पिता का सपना
दूल्‍हा–दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर से हुए विदा.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में बेटी की शादी को यादगार बनाने के लिए एक किसान ने हेलीकॉप्टर (Helicopter) से बेटी को ससुराल के लिए विदा किया. इसके साथ किसान का सालों पुराना सपना पूरा हो गया है.

  • Share this:
हापुड़. आंखों में आंसू और दिल में खुशी! एक माता-पिता के लिए यह पल उस वक्त आता है जब बेटी की विदाई होती है. यकीनन माता-पिता के लिए बेटी की शादी के बाद विदाई का समय काफी मार्मिक होता है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में बेटी की शादी को यादगार बनाने के लिए एक किसान ने हेलीकॉप्टर (Helicopter) से बेटी को ससुराल के लिए विदा किया. किसान का सपना था कि जब उसकी बेटी की शादी होगी तो वह उसे हेलीकॉप्टर से विदा करेगा. इसी सपने को हापुड़ जनपद के गालंद गांव निवासी किसान विनोद तोमर ने पूरा किया.

दूल्‍हा-दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर से हुए विदा
पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गालंद गांव के किसान विनोद तोमर की इच्‍छा थी कि शादी के बाद उनकी बेटी हेलीकाप्‍टर से विदा हो, जिसके लिए उन्‍होनें सारी तैयारियां की थी. 27 फरवरी को उनकी बेटी रेखा की शादी थी. जब शादी होने के बाद 28 फरवरी को दूल्‍हा-दुल्‍हन को लेने के लिए उड़न खटोला गांव पहुंचा, तो हर कोई हैरान रह गया. जबकि शादी की सभी रस्‍मों को पूरा करने के बाद दूल्‍हा–दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर से विदा हो गए. इस दौरान गांव के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और हर कोई हेलीकॉप्‍टर से हो रही इस विदाई को देखना चाहता था. जबकि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया था.

हरियाणा से हापुड़ आई थी बारात



हरियाणा से दूल्‍हा कर्मवीर गालंद गांव बारात लेकर पहुंचा था और शादी के बाद दुल्‍हन रेखा को उड़न खटोले से लेकर विदा हो गया. दूल्हा-दुल्हन की हेलीकॉप्टर से विदाई को लेकर कई दिन से तैयारियां की जा रही थी. लड़की के पिता ने जिला प्रशासन से हेलीकॉप्टर के उतरने के लिए काफी भागदौड़ के बाद परमिशन ली थी. गांव के ही एक बड़े मैदान में हेलीकॉप्टर को उतारा गया और दूल्हा-दुल्हन को उसमें बिठाकर विदा किया गया. दुल्हन के मामा कुलदीप ने बताया कि उनके जीजा किसान है और उनका सपना था कि जब बेटी की शादी होगी तो बेटी को हेलीकॉप्टर से विदा करेंगे, जो कि आज पूरा हो गया है.

ये भी पढ़ें-

PM मोदी आज बुंदेलखण्ड को देंगे बड़ी सौगात, जानिए पूरा शेड्यूल

 

...जब CM योगी आदित्‍यनाथ की इस बात से पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 11:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर