• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • प्राइवेट अस्पताल में युवक ने लगवाया इंजेक्शन, कुछ ही सेकंड बाद मौत; हड़कंप

प्राइवेट अस्पताल में युवक ने लगवाया इंजेक्शन, कुछ ही सेकंड बाद मौत; हड़कंप

हापुड़ के एक अस्पताल में युवक की इंजेक्शन लगाने के फौरन बाद मोत से हड़कंप मच गया है.  (सांकेतिक फोटो)

हापुड़ के एक अस्पताल में युवक की इंजेक्शन लगाने के फौरन बाद मोत से हड़कंप मच गया है. (सांकेतिक फोटो)

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली के सामने एक हॉस्पिटल में जीशान नाम का युवक ने अस्पताल में अपने एलर्जी का इंजेक्शन लगवाया. इंजेक्शन लगने के चंद सेकंड में ही युवक की मौत हो गई.

  • Share this:

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में एक प्राइवेट अस्पताल से दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है. अस्पतालों में लापरवाही से मौतों की कई खबरें आपने सुनी होंगी लेकिन हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर से अस्पताल की लापरवाही की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली के सामने एक प्राइवेट हॉस्पिटल का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्राइवेट अस्पताल में एक युवक के इंजेक्शन लगने के कुछ ही सैकेंडो में उसकी मौत हो गई, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

बताया जा रहा है कि प्राइवेट अस्पताल में जीशान नाम का एक युवक सोमवार को अपनी किसी परिचित महिला को लेकर अस्पताल में डिलीवरी कराने गया था. इस दौरान जीशान ने भी अस्पताल में अपने एलर्जी का इंजेक्शन लगवाया. इंजेक्शन लगने के चंद सेकंड में ही युवक की मौत हो गई.

अस्पताल परिसर के अंदर ही बने मेडिकल स्टोर में जीशान के इंजेक्शन लगाया गया. इस दौरान वहां 4 से 5 लोग मौजूद थे. इंजेक्शन लगते ही जीशान कुर्सी से नीचे गिर गया और तुरंत ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया और अस्पताल के कर्मचारी मौके से भाग खड़े हुए.

परिजन अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग को लेकर गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पहुंचे. पुलिस ने अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है हालांकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद विसरा सुरक्षित रख लिया है.

जिले की सीएमओ रेखा शर्मा का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है लेकिन उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. एक टीम बनाकर अस्पताल भेजी जा रही है, जो अस्पताल के डॉक्यूमेंट देखकर पता लगाएगी कि आखिर कौन सा इंजेक्शन लगाया गया? जो भी लोग दोषी होंगे उनके विरूद्ध कानूनी रूप से कार्रवाई की जाएगी.

वहीं अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि जीशान के इंजेक्शन लगने के बाद कुछ ही सेकेंड के अंदर उसकी मौत हो गई.

इस मामले में गढ़मुक्तेश्वर पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार का कहना है कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जीशान नाम के युवक की इंजेक्शन लगवाने के कुछ ही सेकंड में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसका पोस्टमार्टम कराने के बाद विसरा सुरक्षित रख लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए सीएमओ हापुड़ को पत्र लिखा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज