लाइव टीवी
Elec-widget

हापुड़: शादी समारोह में ताबड़तोड़ चली गोलियां, दूल्हे के चाचा की मौत, पांच घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 8:19 AM IST
हापुड़: शादी समारोह में ताबड़तोड़ चली गोलियां, दूल्हे के चाचा की मौत, पांच घायल
हत्‍या की घटना के बाद बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद में एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब अज्ञात हमलावरों ने दूल्‍हे के चाचा को गोलियों से छलनी कर दिया.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद में एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब अज्ञात नकाबपोश बदमाशों (Criminals) ने बारातियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. अचानक हुई फायरिंग से शादी समारोह में भगदड़ मच गई. बदमाशों की फायरिंग में दूल्हे के चाचा सुधीर की मौके पर ही मौत हो गई. बदमाशों के सामने जो भी आता गया, वे उसे गोलियां मारते रहे. बदमाशों की फायरिंग में 5 बारातियों को गोली लगी. घायलों में 12 वर्ष का एक किशोर कार्तिक भी हो घायल हुआ है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव उदयरामपुर नगला में हरियाणा के फरीदाबाद जिले के अनंगपुर गांव से सचिन और सागर दोनों भाइयों की बारात आई थी. बाराती खुशियां मानते हुए धूमधाम से शादी समारोह में पहुंचे थे. शादी के बाद विदाई की रस्‍म निभाई जा रही थी, इसी दौरान तीन नकाबपोश बदमाश शादी समारोह में पहुंचे और दूल्हे के चाचा सुधीर को निशाना बनाते हुए उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. दूल्हे के चाचा सुधीर को 8 से 10 गोलियां मारी गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बदमाशों के सामने जो भी बाराती आता गया बदमाश उसे निशाना बनाते रहे. सभी घायलों को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

रंजिशन तो नहीं हुई हत्या!
हापुड़ के पुलिस अधिकारियों की मानें तो पहली नजर में यह मामला रंजिश का लग रहा है. अज्ञात बदमाशों ने समारोह में आते ही दूल्हों के चाचा को ही निशाना बनाया था. मृतक सुधीर को 8 से 10 गोलियां मारी गई. बताया जा रहा है कि फरीदाबाद जिले में मृतक सुधीर की बिजनेस को लेकर रंजिश चल रही थी. आशंका जताई जा रही है क़ि इसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

हापुड़ पुलिस पर सवाल!
शादी समारोह में घुसकर बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर सुधीर को मौत के घाट उतारने के बाद धौलाना पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं. आखिर बदमाश बारातियों पर गोलियां बरसा कर बड़े आराम से कैसे फरार हो गए? उदयरामपुर नगला गांव के पास ही पुलिस चौकी देहरा झाल है. पुलिस चौकी गांव के नजदीक होने के बाद भी बदमाश बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

hapur wedding ceremony
दूल्हे के चाचा को बनाया निशाना.

Loading...

हरियाणा से ही पीछे लगे थे बदमाश
हापुड़ के एसपी संजीव सुमन का कहना है कि विदाई की रस्‍म होने के दौरान अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने 10 से ज्‍यादा राउंड फायरिंग की. प्रथम दृष्‍टया लगा रहा है कि रंजिश के चलते ही ये हत्‍या की गई है. फरीदाबाद से ही बदमाश यहां पहुंचे थे और इस घटना को अंजाम दिया.

बारात के साथ फरीदाबाद रवाना हुई पुलिस.
दिल दहला देने वाली घटना के बाद बाराती ड़रे सहमे हुए थे. बारातियों को अपने गांव लौटने में भी डर लगने लगा और उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी. जिसके बाद हापुड़ एसपी संजीव सुमन ने बारातियों के साथ पुलिस की एक जीप फरीदाबाद भेजी है जो बारातियों को उनके गांव तक छोडकर आयेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...