Home /News /uttar-pradesh /

हापुड़: MBA की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, 4 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

हापुड़: MBA की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, 4 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एक युवक ने युवती को गाड़ी में डालकर ले जाते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक युवक ने युवती को गाड़ी में डालकर ले जाते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हापुड़ (Hapur) में एमबीए की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. छात्रा के पिता ने गढ़ कोतवाली में 4 युवकों पर अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है.

हापुड़. उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ जनपद (Hapur District) में एमबीए की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. जबकि गढ़ कोतवाली में छात्रा के पिता की तहरीर पर 4 युवकों पर अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक गढ़ क्षेत्र की रहने वाली छात्रा मेरठ (Meerut) के एक कॉलेज में एमबीए की पढ़ाई कर रही है. गुरुवार की शाम को छात्रा मेरठ से घर के लिए निकली थी, घर पहुंची नहीं. इसके बाद परिजनों ने छात्रा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आया और फिर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत के बाद एक्‍शन में पुलिस
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत छात्रा की तलाश शुरू कर दी और फिर पुलिस ने छात्रा के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे जख्‍मी हालत में बुलंदशहर के स्‍याना से बरामद कर लिया. जबकि इलाज के लिए उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया है. हालांकि छात्रा की हालत खराब है और वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है.

पुलिस ने कही ये बात
छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. पुलिस क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह का कहना है कि गढ़ क्षेत्र की रहने वाली छात्रा के परिजनों द्धारा तहरीर दी गई थी. छात्रा के कॉल डिटेल के आधार पर छात्रा को स्‍याना थाना क्षेत्र के चांदपुर से बरामद किया है और परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्‍यक कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें-

BJP की रणनीति धोखा देना है, वह कभी नहीं बदलेगी- अखिलेश यादव



शादी का झांसा दे 11 साल तक ड्राइवर की बीवी का किया यौन शोषण, ऐसे खुला मामला

Tags: Gangrape, Hapur, Rape, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर