लाइव टीवी

हापुड़: MBA की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, 4 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Hapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2020, 10:50 PM IST
हापुड़: MBA की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, 4 आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ दर्ज किया अपहरण और गैंगरेप का केस.

हापुड़ (Hapur) में एमबीए की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. छात्रा के पिता ने गढ़ कोतवाली में 4 युवकों पर अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • Share this:
हापुड़. उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ जनपद (Hapur District) में एमबीए की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. जबकि गढ़ कोतवाली में छात्रा के पिता की तहरीर पर 4 युवकों पर अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक गढ़ क्षेत्र की रहने वाली छात्रा मेरठ (Meerut) के एक कॉलेज में एमबीए की पढ़ाई कर रही है. गुरुवार की शाम को छात्रा मेरठ से घर के लिए निकली थी, घर पहुंची नहीं. इसके बाद परिजनों ने छात्रा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आया और फिर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत के बाद एक्‍शन में पुलिस
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत छात्रा की तलाश शुरू कर दी और फिर पुलिस ने छात्रा के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे जख्‍मी हालत में बुलंदशहर के स्‍याना से बरामद कर लिया. जबकि इलाज के लिए उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया है. हालांकि छात्रा की हालत खराब है और वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है.

पुलिस ने कही ये बात

छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. पुलिस क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह का कहना है कि गढ़ क्षेत्र की रहने वाली छात्रा के परिजनों द्धारा तहरीर दी गई थी. छात्रा के कॉल डिटेल के आधार पर छात्रा को स्‍याना थाना क्षेत्र के चांदपुर से बरामद किया है और परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्‍यक कार्रवाई की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें-BJP की रणनीति धोखा देना है, वह कभी नहीं बदलेगी- अखिलेश यादव

 

शादी का झांसा दे 11 साल तक ड्राइवर की बीवी का किया यौन शोषण, ऐसे खुला मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 10:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर