होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

जंगल या सुनसान रास्ते से गुजरते हैं तो हो जाएं सावधान, वरना आपके साथ भी हो सकता है ऐसा 'कांड'

जंगल या सुनसान रास्ते से गुजरते हैं तो हो जाएं सावधान, वरना आपके साथ भी हो सकता है ऐसा 'कांड'

हापुड़ में तेज रफ्तार में दौड़ रही नीलगाय कार में जा घुसी.

हापुड़ में तेज रफ्तार में दौड़ रही नीलगाय कार में जा घुसी.

Uttar Pradesh News: अगर आप भी वाहन के साथ जंगल के रास्ते से होकर गुजरते हैं तो आपको अधिक सावधान रहने की जरूरत है, वरना आप कभी भी बड़े हादसे (Road Accident News) का शिकार हो सकते हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के हापुड़ (Hapur News) जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के झड़ीना इलाके में नहर के किनारे मेरठ जनपद के असीलपुर निवासी फुरकान अहमद अपनी कार से घर जा रहे थे, तभी अचानक सामने से एक नीलगाय (Nilgai) आ गई और बड़ा हादसा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

हापुड़: अगर आप भी वाहन के साथ जंगल के रास्ते से होकर गुजरते हैं तो आपको अधिक सावधान रहने की जरूरत है, वरना आप कभी भी बड़े हादसे का शिकार हो सकते हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के हापुड़ (Hapur News) जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के झड़ीना इलाके में नहर के किनारे मेरठ जनपद के असीलपुर निवासी फुरकान अहमद अपनी कार से घर जा रहे थे, तभी अचानक सामने से एक नीलगाय (Nilgai) आ गई और बड़ा हादसा हो गया. घर की ओर जा रहे कार चालक फुरकान अहमद कुछ समझ पाते, इससे पहले ही देखते ही देखते तेज रफ्तार से दौड़ती नीलगाय आगे का शीशा तोड़ते हुए उनकी कार के अंदर घुस गई.

कार के अंदर घुसने के बाद नीलगाय ने खिड़की का शीशा भी तोड़ दिया और बुरी तरह अंदर ही फंस गई. नीलगाय के कार में घुसते ही कार चालक कार रोककर तुरंत कार से बाहर आ गया. गनीमत रही कि कार चालक कार के अंदर अकेला ही था. बराबर में कोई सदस्य बैठा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था. कार से नीलगाय को निकालने की ग्रामीणों ने काफी कोशिश की लेकिन लहूलुहान हालत में नीलगाय कार के अंदर ही तड़पती रही और आखिरकार उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: अगर आप भी खाते हैं इस ब्रांड का आटा-बेसन तो हो जाएं सावधान, रेड के दौरान गेहूं में मिले सड़े-गले चूहे

बाद में ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार से नीलगाय को बाहर निकाला. इस हादसे में युवक को भी मामूली चोट आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन इस पूरे हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. फिलहाल अस्पताल में युवक का इलाज जारी है. आपको बता दें कि जंगली रास्तों से होकर गुजरने के दौरान उत्तर प्रदेश में आये दिन नीलगाय के सड़क पार करने के दौरान हादसे होते रहते हैं.

नीलगायें तेज रफ्तार से दौड़ती हैं और खेत खलियानों के बीच से दौड़ती हुई सड़क मार्ग को भी तेजी से पार करती हैं. ऐसे में बाइक सवार या कार या अन्य कोई वाहन से इनकी टक्कर होने की खबरें सामने आती रहती हैं. अगर आप भी ऐसे किसी जंगली रास्ते से होकर गुजरे तो सावधान होकर वाहन चलाएं.

Tags: Hapur News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर