लाइव टीवी

सब्जी लेने गई युवती को हापुड़ से उठाया, एक महीने बाद अलीगढ़ में पकड़े गए हैवान

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 12, 2019, 6:58 PM IST
सब्जी लेने गई युवती को हापुड़ से उठाया, एक महीने बाद अलीगढ़ में पकड़े गए हैवान
सब्जी लेने गई युवती का हापुड़ से 'अपहरण' कर 1 महीने तक किया गैंग रेप.

अलीगढ़ में गैंग रेप (Gang rape) की एक बड़ी घटना सामने आ गई. हापुड़ से अपहरण कर युवती को दो युवक लग्जरी कार में ना सिर्फ एक महीने तक घुमाते रहे बल्कि हर रोज उसके साथ गैंग रेप किया गया.

  • Share this:
अलीगढ़. हैदराबाद (Hyderabad) और उन्नाव की रेप घटनाओं से देश अभी उभर भी नहीं पाया था कि अलीगढ़ में एक बड़ी घटना सामने आ गई. हापुड़ से अपहरण कर युवती को गाजियाबाद के दो युवक लग्जरी कार में एक महीने तक घुमाते रहे. इस दौरान गाजियाबाद, आगरा व अलीगढ़ के अतरौली के होटल में उसके साथ गैंग रेप (Gang rape) किया गया. जबकि गुरुवार की देर रात रिश्तेदार के घर कस्बा जवां ले आए और दुराचार किया. हालांकि शक होने पर ग्रामीणों ने दोनों को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर डाली. यही नहीं, ग्रामीणों ने कार में भी तोड़फोड़ कर दी और इस वजह से 2 घंटे तक हंगामा होता रहा. वहीं इस मामले में शामिल 50 ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है. जबकि इस मामले पर डीएम चन्द्रभूषण सिंह (Chandrabhushan Singh) का कहना है कि युवती को मेडिकल कराया गया है और रिपोर्ट आने पर भी आगे की कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल, हापुड़ पुलिस युवती व दोनों युवकों को अपने साथ ले गई, क्योंकि वहां अपहरण का मुकदमा पंजीकृत है.

ऐसे पकड़ में आए आरोपी
आरोपियों की हौंडा सिटी कार जवां क्षेत्र के गांव बहादुरपुर स्थित प्राइमरी स्कूल के बाहर देर रात में खड़ी थी, जिसे कुछ ग्रामीणों ने देख लिया था. जबकि अगले दिन भी कार दोपहर 2 बजे वहीं खड़ी मिली तो शक हुआ. ग्रामीणों ने झांक कर देखा तो उसमें दो युवक व एक युवती थी. इस दौरान युवती ने शोर मचाते हुए एक महीने तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. इसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने कार का शीशा तोड़ कर दोनों युवकों को बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया. जबकि सू‍चना मिलने पर कई थानों की पुलिस व पीएसी के साथ सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया और एसडीएम कोल रंजीत सिंह पहुंच गए. हालांकि इस मामले में शामिल तीसरा आरोपी भाग गया, जो कि पास के ही गांव खेड़ा खुर्द का है.

विधायक के दखल के बाद बनी बात

ग्रामीणों ने युवकों और युवती को पुलिस के सुपुर्द करने से मना कर दिया. जबकि यह खबर मिलने के बाद भाजपा के बरौली विधायक दलबीर सिंह और खेड़ा खुर्द के प्रधान रविंद्र सिंह ने लोगों को समझाकर तीनों को पुलिस को सौंप दिया. जानकारी के मुताबिक पकड़े गए दोनों युवक (राजा और अशोक) गाजियाबाद के रहने वाले हैं.

युवती ने कही ये बात
जबकि युवती ने बताया कि वह हापुड़ की रहने वाली है और घर से सब्जी लेने निकली थी, जहां से उसे किडनैप कर लिया गया. जबकि पिछले 30 दिनों से दोनों उसे गाजियाबाद, आगरा, मेरठ, अलीगढ़ आदि जगह घुमाते रहे हैं. साथ ही उसने कहा कि हर रोज तीनों युवकों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है.डीएम ने जांच के बाद कार्रवाई का किया वादा
अलीगढ़ के डीएम चन्द्रभूषण सिंह ने इस मामले में कहा है कि अभी लड़की का मेडिकल कराया गया है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्‍होंने कहा कि युवती के अपहरण का मामला हापुड़ में दर्ज है और एक अन्‍य केस अलीगढ़ में दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

मेरठ की बेटियों का मनचलों को अल्टीमेटम- छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं!

उस पवन जल्लाद की कहानी, जो देगा निर्भया गैंगरेप-मर्डर कांड के दोषियों को फांसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 6:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर