हापुड़: कोचिंग पढ़ने गई बीएससी की छात्रा की लोहे की रॉड से पीटकर निर्मम हत्या, ऑटोचालक गिरफ्तार

(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

हापुड़ (Hapur): ऑटो चालक नूर हसन ने बताया कि मंगलवार सुबह वह छात्रा से मिला था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर छात्रा के सिर पर लोहे के पाने से वार कर हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 10:31 AM IST
  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में एक बीएससी की छात्रा की हत्या (Murder) से हड़कंप मचा है. छात्रा की लोहे की राड से पीटकर बेरहमी से कत्ल किया गया. मामला सिंभावली थाना क्षेत्र का है. मामले की सूचना के बाद पुलिस ने जांच की और कुछ ही घंटे बाद हत्या के आरोपी ऑटो चालक तक पहुंच गई. पुलिस के अनुसार ऑटो चालक और छात्रा के बीच बातचीत होती थी. ऑटो से कोचिंग जाने के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद ऑटो चालक ने छात्रा के सिर पर हमला कर दिया. इसके बाद हत्या को एक्सीडेंट बताकर परिजनों को गुमराह किया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज़ कर ऑटो चालक नूर हसन को गिरफ़्तार कर लिया है.

हाइवे पर शव काफी समय तक ऑटो में लेकर घूमता रहा

जांच में पता चला कि हत्यारोपित सुबह से लेकर शाम तक शव अपने ही थ्रीव्हीलर में रखकर हाईवे पर घुमाता रहा. इस दौरान आरोपित ने मृतका के परिजनें को सड़क दुर्घटना में उसकी मौत होने की झूठी सूचना दी. पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.



जानकारी के अनुसार छात्रा को मंगलवार सुबह कोचिग जाने के लिए उसका भाई गांव सिखेड़ा बस स्टाप पर छोड़ गया था. दोपहर बाद तक जब छात्रा कोचिग से घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने छात्रा के मोबाइल पर काल की. मोबाइल गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव बदरखा निवासी एक युवक ने उठाया.


पूछताछ में संदिग्ध लगा तो पुलिस ने लिया हिरासत में

युवक ने बताया कि छात्रा का एक्सीडेंट हो गया है और उसे हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे तो छात्रा वहां नहीं मिली. इसके बाद ऑटो चालक छात्रा का शव लेकर गांव राजपुर ही पहुंच गया. शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौंके पर पुलिस पहुंची तो पूछताछ में ऑटो चालक संदिग्ध लगा. हिरासत में लेकर पूछताछ हुई तो ऑटो चालक ने जुर्म कुबूल कर लिया. ऑटो चालक नूर हसन ने बताया कि मंगलवार सुबह वह छात्रा से मिला था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर छात्रा के सिर पर लोहे के पाने से वार कर हत्या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज