हापुड़ में बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, महिला और उसके दो बेटों की मौत

ट्रक के साथ हुई आमने-सामने की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार मां और दोनों बेटों की मौके पर ही मौत हो गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ट्रक के साथ हुई आमने-सामने की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार मां और दोनों बेटों की मौके पर ही मौत हो गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शनिवार दोपहर एक मोटरसाइकिल पर सवार महिला समेत तीन लोग मुरादाबाद की तरफ से दिल्ली की ओर जा रहे थे. इस दौरान जैसे ही वो गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के ब्रजघाट गंगा नगरी गंगा पुल के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी

  • Share this:

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में एक तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना (Accident) में एक महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित ब्रजघाट की है जहां एक ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई.

जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर एक मोटरसाइकिल पर सवार महिला समेत तीन लोग मुरादाबाद की तरफ से दिल्ली की ओर जा रहे थे. इस दौरान जैसे ही वो गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के ब्रजघाट गंगा नगरी गंगा पुल के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक दोनों व्यक्ति महिला के बेटे थे.

सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज जादौन ने बताया कि मृतकों की पहचान सविता, उनके बेटे सनी कुमार और अमित कुमार के रूप में हुई है. यह सभी लोग दिल्ली के धोबीघाट इलाके के रहने वाले थे. पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. (भाषा से इनपुट)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज