• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हापुड़: 1600 मीटर दौड़ में अभिषेक ने मारी बाजी

हापुड़: 1600 मीटर दौड़ में अभिषेक ने मारी बाजी

हापुड़

हापुड़ : 1600 मीटर दौड़ में अभिषेक ने मारी बाजी

हापुड़ के बनखंडा स्थित दयावती कॉलेज ऑफ लॉ के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्राम बनखंडा में 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमे सैकड़ो युवाओं ने भाग लिया. जिसमें हापुड़ के गांव गढ़ी निवासी अभिषेक ने प्रथम स्थान प्राप्त किया.

  • Share this:

    उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के बनखंडा स्थित दयावती कॉलेज ऑफ लॉ के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्राम बनखंडा में 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमे सैकड़ो युवाओं ने भाग लिया. जिसमें हापुड़ के गांव गढ़ी निवासी अभिषेक ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. दौड़ प्रतियोगिता के आयोजक समाजसेवी डॉ आदित्य कुमार त्यागी ने बताया कि हापुड़ के युवाओं में अद्भुत प्रतिभा है, हमें ऐसे युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करने होंगे. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि  प्रोफेसर अब्बास अली ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ अपनी खेलकूद की प्रतिभाओं पर भी ध्यान देना चाहिए. इस दौरान आयोजित 1600 मीटर दौड़ की प्रतियोगिता में गढ़ी निवासी अभिषेक पुत्र सुरेंद्र पाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, वही दीपक त्यागी ने दूसरा स्थान व सोनू कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया.

    देश के लिए गोल्ड मेडल जीतना है सपना
    प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले अभिषेक से हमारे न्यूज़18 लोकल के रिपोर्टर सौरभ त्यागी ने उनसे बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वह दौड़ प्रतियोगिता में स्टेट लेवल से दो बार गोल्ड जीत चुके हैं और अपनी मेहनत को लगातार जारी रखे हुए हैं.आगे चल कर वह देश के लिए बड़ा मेडल लाने की कवायद में बड़ी शिद्दत के साथ लगे हुए हैं.

    प्रथम स्थान पाने वाले अभिषेक को 5100 रुपए व घड़ी दी गई तो वही दूसरा स्थान पाने वाले को 3100 रुपए और तीसरा स्थान पाने वाले को 2100 रुपए की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया गया. कार्यक्रम को सफल बनाने वालों में मनीष त्यागी, सोनू शर्मा, सुरेश प्रधान, मनोज प्रधान, मनोज चौधरी, साहित्य चौधरी प्रधान पति, राजेंद्र ओलक, सतवीर त्यागी, डेविड शर्मा, मांगे शर्मा, अरविंद त्यागी, तनीश त्यागी आदि का सहयोग रहा.

    हापुड़ से न्यूज़18 लोकल के लिए सौरभ त्यागी की रिपोर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज