• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हापुड़ बुलेटिन: किसान का बेटा देवांश त्यागी भारतीय सेना में बनेगा लेफ्टिनेंट

हापुड़ बुलेटिन: किसान का बेटा देवांश त्यागी भारतीय सेना में बनेगा लेफ्टिनेंट

हापुड़

हापुड़ बुलेटिन :-किसान का बेटा देवांश त्यागी भारतीय सेना में बनेगा लेफ्टिनेंट

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के गांव बिहुनी के किसान अरविंद त्यागी के बेटे देवांश त्यागी ने सीडीएस की परीक्षा पास की है.

  • Share this:

    1 :- किसान का बेटा देवांश त्यागी भारतीय सेना में बनेगा लेफ्टिनेंट
    हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में किसान के बेटे देवांश त्यागी ने सीडीएस की परीक्षा पास कर, हापुड़ का नाम रोशन किया है. ट्रेनिंग के बाद देवांश को भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट पद पर तैनाती मिलेगी. हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के गांव बिहुनी के किसान अरविंद त्यागी के बेटे देवांश त्यागी ने सीडीएस की परीक्षा पास की है. देवांश ने अपनी प्राथमिक शिक्षा गढ़ में ग्रहण की, हालांकि इसके बाद देवांश ने मेरठ से हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की शिक्षा ग्रहण करने के साथ-साथ मेरठ के प्रसिद्ध मेरठ कॉलेज से बीएससी की परीक्षा पास की थी. लगभग 21 साल के देवांश ने सीडीएस की परीक्षा पास कर हापुड़ के साथ-साथ पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है. देवांश ने बताया कि 9 महीने की ट्रेनिंग के बाद उन्हें भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट पद पर तैनाती मिलेगी. परीक्षा परिणाम आने के बाद देवांश के गांव में खुशी की लहर दौड़ गई, अब देवांश को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

    2 :-हापुड़ :- टोल प्लाजा पर 6 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित
    जनपद हापुड़ में बुधवार को कोरोना के छह नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सभी संक्रमित मरीज छिजारसी टोल प्लाजा पर मिले हैं, जो टोल प्लाजा के ही कर्मचारी हैं जिनमें चार पुरुष और दो युवतियां शामिल हैं.जनपद हापुड़ के छिजारसी टोल प्लाजा पर इन संक्रमित मरीजों में से चार गांव सिखेड़ा के है,जबकि एक गांव छिजारसी व एक राणा पट्टी पिलखुवा से है. प्रशासन ने सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए भेज दिया है और अन्य कोरोना संदिग्धों की टेस्टिंग की जा रही है.

    3 :- हापुड़ :- बूंदाबांदी शुरु, गर्मी से मिली राहत
    हापुड़ :- लगातार दो दिन बादल छाए रहे लेकिन बारिश नहीं हुई.  आज दोपहर को हल्की बूंदाबांदी शुरु हुई, जिससे जनता को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. हापुड़ जिले में पिछले दो दिनों से आसमान में बादल छाए रहे और लगातार लोग बारिश का इंतजार करते रहे, लेकिन मायूसी हाथ लगी थी. आज सुबह भी आसमान में घने बादल छाए हुए थे, जिससे दोपहर में हल्की बूंदाबांदी हवाओं के साथ शुरू हुई. जिससे तापमान में गिरावट आई है.

    हापुड़ से न्यूज़18 लोकल के लिए सौरभ त्यागी की रिपोर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज