• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हापुड़ बुलेटिन: जानिए कहां रोजाना 7 दिनों तक 8 घंटे बाधित रहेगी बिजली सप्लाई

हापुड़ बुलेटिन: जानिए कहां रोजाना 7 दिनों तक 8 घंटे बाधित रहेगी बिजली सप्लाई

हापुड़

हापुड़ बुलेटिन :जानिए कहां रोजाना सात दिनों तक आठ घंटे बाधित रहेगी बिजली सप्लाई

अधिशासी अभियंता केपी पुरी ने बताया कि सिंभावली क्षेत्र में विभागीय ग्रिड कारपोरेशन के टावर निर्माण का कार्य किया जा रहा है,जिसके कारण 14 अगस्त से 20 अगस्त तक सुबह 6 बजे से दोपहर 3 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रहेगी.

  • Share this:

    हापुड़ के सिंभावली क्षेत्र के जंगल मे ऊर्जा निगम की लाइन के टावर लगने के कारण आज यानी शनिवार की सुबह 6 बजे से दोपहर 3 बजे तक 20 अगस्त तक बिजली सप्लाई बंद रहेगी,जिसमें ग्रामीण क्षेत्र भी शामिल है.अधिशासी अभियंता केपी पुरी ने बताया कि सिंभावली क्षेत्र में विभागीय ग्रिड कारपोरेशन के टावर निर्माण का कार्य किया जा रहा है,जिसके कारण 14 अगस्त से 20 अगस्त तक सुबह  6 बजे से दोपहर 3 बजे तक  बिजली सप्लाई बंद रहेगी.इसमें सिंभावली भोवापुर ,सिंभावली ढाना, लोधीपुर बिजलीघरों की सप्लाई बंद रहेगी.

    2 : हापुड़: पानी से भरे गड्ढे में गिरकर मासूम की मौत
    हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपैड़ा में चार वर्षीय बच्चा छह फुट गहरे पानी भरे गड्ढे में गिर गया. ग्रामीणों ने बच्चे को निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि एक फैक्टरी मालिक ने रास्ते में अवैध तरीके से गड्ढा किया हुआ है. गांव उपैड़ा निवासी नौशाद पिलखुवा में सिलाई का काम करता है.  नौशाद काम पर गया था, जबकि उसकी पत्नी नसीम पुत्र अरमान व जीशान घर पर ही मौजूद थे. उसका चार वर्षीय पुत्र अरमान घर के बाहर खेल रहा था, खेलते-खेलते वह गांव की आबादी के पास बन रही एक फैक्टरी के पास पहुंच गया.

    आरोप है कि यहां किसी काम के लिए फैक्टरी मालिक द्वारा करीब छह फिट गहरा एक गड्ढा खोदा गया था. जिसमें पानी भरा था. अरमान इस गड्ढे में गिर गया. पुत्र के लापता होने पर परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसकी तलाश शुरू कर की. करीब आधे घंटे के बाद बच्चे का शव पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिला. परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.इस हादसे से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


    3 : चंड़ी मंदिर की गुल्लकों की गिनती हुई पूरी 37.53 लाख रुपये निकले
    हापुड़ प्रशासन द्वारा ढ़ाई साल बाद हापुड़ की प्रसिद्ध पीठ मां चंड़ी मंदिर का दान पात्र प्रशासन की देखरेख में खोला गया.मंदिर के दान पत्रों से 37 लाख 53 हजार की धनराशि निकली हैं.जबकि कुछ की गिनती होनी अभी बाकी हैं.जानकारी के अनुसार श्री चंड़ी मंदिर में प्रबंध समिति के विवाद के चलते श्रद्धालुओं द्वारा गुल्लकों में चढ़ाई जा रही धनराशि ना खुलनें से वो पूरी तरह से भर गई थी. जिससे नोटों को नुकसान हो रहा था और गुल्लकों से चोरी होनें की भी चर्चा जोरों पर थी. डीएम अनुज सिंह के निर्देश पर शुक्रवार सुबह से तहसीलदार गजेन्द्र सिंह की मौजूदगी में गुल्लकों को खुलवाकर नोटों की गिनती आज सुबह पांच बजें तक करवाई गई.प्रशासन के अनुसार गुल्लकों में से श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाए गए रूपयें में 37 लाख 53 हजार 370 रूपये निकलें,जबकि खरीजों की गिनती 18 अगस्त को होगी.


    4 : तीन दिन में 7 डिग्री बढ़ा पारा उमस से लोग परेशान
    आज सुबह से ही भीषण गर्मी ने लोगों को परेशान किया. शनिवार को तापमान 36 डिग्री के पार रहा. गर्मी और उमस के आगे पंखे कूलर भी फेल नजर आए, पिछले तीन दिनों में पारे में करीब 7 डिग्री की बढ़ोतरी हुई है. बारिश नहीं होने के कारण तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शनिवार को सुबह से ही आसमान में सूर्य के तल्ख तेवरों ने लोगों को परेशान किया, दोपहर में लोगों को घरों में भी गर्मी का सामना करना पड़ा. उमस के चलते पंखे और कूलर की हवा भी असरदार नहीं रही. ऊपर से बार बार लाइट कटने पर गर्मी का एहसास ज्यादा रहा.

    हापुड़ से न्यूज़18 लोकल के लिए सौरभ त्यागी की रिपोर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज