Home /News /uttar-pradesh /

हापुड़: जमा होने के बाद भी चायवाले को थमाया 82 हजार रुपए का बिजली बिल, कटी आरसी

हापुड़: जमा होने के बाद भी चायवाले को थमाया 82 हजार रुपए का बिजली बिल, कटी आरसी

बिजली विभाग ने हापुड़ में चाय की दुकान चलाने वाले शख्स को 82 हजार का बिल थमा दिया है, युवक का कहना है कि वह हर महीने बिल जमा कर रहा है, इसके बाद भी ऐसा किया गया.

बिजली विभाग ने हापुड़ में चाय की दुकान चलाने वाले शख्स को 82 हजार का बिल थमा दिया है, युवक का कहना है कि वह हर महीने बिल जमा कर रहा है, इसके बाद भी ऐसा किया गया.

चाय की दुकान चलाने वाले मनोज का कहना है कि उनकी मां कलावती के नाम से चाय की दुकान का बिजली बिल (Electricity Bill) है, वो हर महीने बिजली का बिल जमा कर रहा है, जिसकी रसीद भी उसके पास मौजूद है. जब न्‍यूज18 की टीम बिजली अधिकारियों से मिली तो अधिकारी जल्‍द ही समस्‍या के समाधान की बात कह रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
हापुड़. उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद में अक्‍सर अपनी लापरवाही के लिए चर्चाओं में रहने वाला बिजली विभाग (Electricity Department) इस बार फिर अपने कारनामे को लेकर चर्चा में है. विभाग ने इस बार एक गरीब चायवाले को 82 हजार रूपये से अधिक का बिजली का बिल थमा दिया. यही नहीं बिल की वसूली के लिए तहसील प्रशासन ने आरसी भी जारी कर दी. आरसी जारी होने के बाद तहसील प्रशासन के अधिकारी चाय की दुकान को बंद करने पहुंच गए. चाय की दुकान चलाने वाले मनोज का कहना है कि उनकी मां कलावती के नाम से चाय की दुकान का बिजली बिल है, वो हर महीने बिजली का बिल जमा कर रहा है, जिसकी रसीद भी उसके पास मौजूद है. फिर भी बिजली अधिकारियों ने 82 हजार से अधिक का बिल भेजकर वसूली के लिए आरसी जारी कर दी है.

अधिकारी दुकान बंद करने की दे रहे धमकी: मनोज

मनोज का कहना है कि आये दिन तहसील प्रशासन के अधिकारी उसकी दुकान को बंद करने की धमकी देते हैं, वह कई बार बिजली दफ्तरों के चक्‍कर काट चुका है लेकिन कोई समाधान होता नहीं दिख रहा है. वही जब न्‍यूज18 की टीम बिजली अधिकारियों से मिली तो अधिकारी जल्‍द ही समस्‍या के समाधान की बात कह रहे हैं.

इससे पहले मजदूर को सवा अरब रुपये का थमाया गया बिल

लेकिन बड़ा सवाल है कि हर बार बिजली विभाग की लापरवाही उपभोक्‍ताओं को क्‍यों झेलनी पड़ रही है? आपको बता दें कुछ महीने पहले भी विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते एक मजदूर को 1 अरब 28 करोड़ रूपये से अधिक का बिजली बिल भेजा गया था. न्‍यूज18 पर खबर चलने के बाद एमडी ने संज्ञान लेते हुए उपभोक्‍ता का बिल ठीक कराया था, अब फिर बिजली अधिकारियों की ऐसी ही लापरवाही देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें:

कुमार विश्वास के नाम पर लाखों की ठगी, फर्जी आयोजक टिकट बेचकर फरार

अलीगढ़: इलाज कराने अस्पताल जा रहे बीमार युवक की पीट-पीटकर हत्या

Tags: Lucknow news, Up news in hindi, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर