• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हापुड़ : जानिए कहां सीएचसी हुआ चिकित्सा सुविधाओं से लैस,जनता को मिलेगा लाभ

हापुड़ : जानिए कहां सीएचसी हुआ चिकित्सा सुविधाओं से लैस,जनता को मिलेगा लाभ

 सीएचसी

 सीएचसी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करते हुए विधायक

सिखैड़ा सीएचसी अस्पताल 60 बैड वाला हास्पिटल है और प्रत्येक बैड आक्सीजन प्लांट से जुड़ा है. इससे जनपद की जनता को बहुत लाभ होगा,महिलाओं, पुरुषों व बच्चों की अलग-अलग व्यवस्था है. सिखैड़ा सीएचसी क्षेत्र के रहनेवाले लोगो को फायदा होगा.

  • Share this:

    हापुड़ : जानिए कहां सीएचसी हुआ चिकित्सा सुविधाओं से लैस,जनता को मिलेगा लाभ

    हापुड़ : जनपद हापुड़ के सिम्भावली विकास खंड के गांव सिखैड़ा में चिकित्सा की आधुनिक सुविधाओं से लैस सीएचसी अस्पताल में आक्सीजन प्लांट का शुभारंभ गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कमल मलिक ने मंगलवार को नारियल तोड़कर व फीता काटकर किया.गढ़मुक्तेश्वर से भाजपा विधायक  कमल मलिक ने कहा कि सिखैड़ा सीएचसी अस्पताल 60 बैड वाला हास्पिटल है और प्रत्येक बैड आक्सीजन प्लांट से जुड़ा है. इससे जनपद की जनता को बहुत लाभ होगा,महिलाओं, पुरुषों व बच्चों की अलग-अलग व्यवस्था है. सिखैड़ा सीएचसी क्षेत्र के ग्रामीण लाभान्वित होंगे.गढ़ विधायक कमल मलिक ने दावा किया कि अगले एक पखवाड़े में कस्बा बहादुरगढ़ में सीएचसी प्रारम्भ हो जाएगा जो जिलास्तर का होगा. इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी रेखा शर्मा भी उपस्थित रही.

    2 : तेंदुए की दहशत से ग्रामीण हुए घरों में कैद

    जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा मुरादाबाद के माजरा नयाबास में खेतों पर काम करने जा रहे किसानों ने 3 तेंदुए के बच्चे देखें. जिससे गांव के लोगों में खौफ है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दे दी है.वन क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार का कहना हैं कि तेंदूए के बच्चों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.
    ग्राम प्रधान धर्मेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आज गांव में तेंदुए देखे गए जिसके बाद वन विभाग के अधिकारियों को तेंदुए के बच्चे होने की सूचना दे दी गई. तेन्दुओं को पकड़ने के लिए पिंजरों की व्यवस्था की जा रही है. फिलहाल तेंदुए की तलाश के लिए वन विभाग के अधिकारी, ग्रमीण लगातार प्रयास कर रहे हैं.

    हापुड़ से न्यूज़18 लोकल के लिए सौरभ त्यागी की रिपोर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज