Home /News /uttar-pradesh /

दबंगों ने छात्र का अपहरण कर दी तालिबानी सजा, VIDEO VIRAL होने के बाद मचा हड़कंप

दबंगों ने छात्र का अपहरण कर दी तालिबानी सजा, VIDEO VIRAL होने के बाद मचा हड़कंप

छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल.

छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल.

उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ जनपद में दबंगों द्वारा एक छात्र को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है. दंबग उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

हापुड़. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भले ही पुलिस (Police) अपराधियों पर नकेल कसने के लाख दावे कर रही हो, लेकिन हापुड़ जनपद से ऐसी तस्‍वीरें सामने आई हैं, जो कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही हैं. हापुड़ में मामूली बात को लेकर दबंगों ने एक छात्र को तालीबानी सजा दी है. यही नहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

यहां कही है घटना
घटना हापुड़ देहात थाना क्षेत्र की है, जहां एक छात्र स्‍कूल से घर लौट रहा था. इसी दौरान दबंगों ने उसे रोक लिया और उसका अपहरण करने के बाद उसे आलू के खेत में ले जाकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा गया. यही नहीं, दबंग तब तक छात्र को पीटते रहे जब तक वो बेहोश नहीं हो गया. यही नहीं, दबंगों ने छात्र के साथ मारपीट का वीडियो भी बनाया, जिसमें वह छात्र को नग्‍न कर तब तक पीटते दिखाई दे रहे हैं जब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप
दबंगों के कहर का वीडियो सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. हालांकि घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक दबंग लोग छात्र से रुपये की मांग कर रहे थे और जब वह अपने स्‍कूल से घर जा रहा था तभी उसका अपहरण कर लिया गया. इसके बाद उसे आलू के खेत में ले जाकर जमकर पीटा गया. यही नहीं, दबंग ना सिर्फ छात्र को नग्‍न कर बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं बल्कि पिस्‍टल निकालने की भी बात कर रहे हैं.





पुलिस ने कही ये बात
घटना के बाद छात्र को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. छात्र का ना सिर्फ हाथ टूट गया है बल्कि इसे गंभीर चोटें भी आई थीं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस खामोश रही और कई दिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जबकि पिटने वाले छात्र लकी का कहना है कि अगर पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो वो आत्‍महत्‍या कर लेगा. हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने दबंगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जबकि हापुड़ के एएसपी सर्वेश मिश्रा का कहना है कि मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ 307 का केस दर्ज किया गया है और उनकी पहचान भी हो चुकी है. जल्‍द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ये भी पढ़ें-

भूपेंद्र यादव का CAA पर बड़ा बयान, बोले-राजनीति चमकाने के लिए हो रहा है विरोध



लखनऊ को स्‍मार्ट सिटी बनाने की तैयारियां पूरी, FM Radio स्‍टेशन भी होगा अपना

Tags: Hapur, Kidnapping Case, UP police, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर