Home /News /uttar-pradesh /

hapur misbehaved with young man put cylinder in private part nodbk

हापुड़ में युवक से कुकर्म, प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन, खून अधिक बहने से हुई मौत

मृतक के भाई ने गांव के दो लोगों पर बहादुरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मृतक के भाई ने गांव के दो लोगों पर बहादुरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Hapur News: मामला बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र का है. खास बात यह है कि कुकर्म के बाद दोस्तों ने हैवानियत दिखाते हुए युवक के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया, जिससे अधिक रक्त बहने के कारण उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि होली के दिन तीनों दोस्त शराब पी रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले (Hapur District) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपने ही दो दोस्तों पर कुकर्म (Misdemeanor) करने का आरोप लगाया है. वहीं, इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र का है. खास बात यह है कि कुकर्म के बाद दोस्तों ने हैवानियत दिखाते हुए युवक के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया, जिससे अधिक रक्त बहने के कारण उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि होली के दिन तीनों दोस्त शराब पी रहे थे. इसी दौरान दो दोस्तों ने अपने साथी दोस्त के साथ कुकर्म किया और नशे की हालत में उसके प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया. जिसके बाद युवक का अधिक रक्त बहने लगा. ऐसे में गांव के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया. लेकिन आज युवक की मौत हो गई. मृतक के भाई ने गांव के दो लोगों पर बहादुरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है
वहीं, सुबह में खबर सामने आई थी कि बुंदेलखंड के महोबा में होली पर रंग लगाने के बहाने घर में घुसकर युवती से छड़छाड़ करने का मामला सामने आया था. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. सूचनाा के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया था. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया
जानकारी के मुताबिक, मामला महोबा शहर कोतवाली इलाके का है. कहा जा रहा है कि होली पर्व पर रंग लगाने के बहाने घर में घुसकर तीन दबंगों ने युवती के साथ छेड़खानी की. वहीं, युवती की चीख पुकार सुन परिवार के लोग जब दौड़े तो आरोपी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया.

Tags: Hapur News, Rape, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर