Assembly Banner 2021

हापुड़: अपहरण के बाद 6 साल की मासूम से दरिंदगी, डॉक्टर बोले- इतनी चोटें की सर्जरी भी मुश्किल

हापुड़ में मासूम से दरिंदगी (सांकेतिक फोटो)

हापुड़ में मासूम से दरिंदगी (सांकेतिक फोटो)

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मुताबिक शनिवार को ऑपरेशन कर बच्ची के शरीर से आंत निकालकर मल-मूत्र के लिए दूसरा रास्ता बना दिया गया है. फिलहाल बच्ची की हालत बेहद नाजुक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 7:09 AM IST
  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद में एक 6 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दरिंदगी की गई है. शुक्रवार सुबह बेसुध अवस्था में मिली बच्ची के मेडिकल टेस्ट में रेप (Rape) की पुष्टि हुई है. फ़िलहाल बच्ची का इलाज मेरठ के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक पीड़िता प्राइवेट पार्ट डैमेज हो गया है. चोटें इतनी हैं कि सर्जरी करना मुश्किल है.

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मुताबिक शनिवार को ऑपरेशन कर बच्ची के शरीर से आंत निकालकर मल-मूत्र के लिए दूसरा रास्ता बना दिया गया है. फिलहाल बच्ची की हालत बेहद नाजुक है. डॉक्टर के मुताबिक चोटें अनगिनत हैं. डॉक्टर ने बताया कि बच्ची होश में है, लेकिन बेहद डरी हुई है. उधर, आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी तक दूर है.

आरोपी का स्कैच तैयार



मामले में पुलिस ने आरोपी के स्कैच तैयार करवाए हैं. एसपी ने बताया कि पुलिस की 5 टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं. आसपास के गांवों में भी तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.
यूपी महिला आयोग की सदस्य ने जाना बच्ची  का हालचाल

बता दें गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गांव में बाइक सवार युवक ने खेल रही मासूम बच्ची को अगवा किया. कुछ घंटों बाद यह बच्ची एक खेत में मिली. उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने शनिवार शाम मेडिकल अस्पताल पहुंचकर रेप पीड़िता बच्ची के परिजनों से हाल जाना. परिजनों ने उन्हें बताया कि पुलिस ने शुरुआत में सिर्फ गुमशुदगी दर्ज की थी, जबकि लोगों ने पुलिस को मौके पर ही बताया था कि कोई बाइक सवार व्यक्ति उसे उठाकर ले गया है. परिजनों ने हापुड़ पुलिस की इस केस में नाकामी उजागर की.

(इनपुट: विपिन गिरी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज